आपूर्ति बहाल करने के चक्कर में लाइनमैन को लगा करंट

आपूर्ति बहाल करने के चक्कर में लाइनमैन को लगा करंट


बिल्थरारोड,बलिया। नगर में कार्यरत संविदा पर तैनात तैनात लाइनमैन श्रीराम यादव ;30द्ध को शुक्रवार की रात करीब 9 बजे नगर के मुख्य मार्ग पर स्थित सब्जी मण्डी गली के मोड़ पर विद्युत का झटका लगा,जिससे  वह झुलस कर गंभीर रुप से जख्मी हो गया। मौके पर जुटे लोगों ने उसे सीएचसी सीयर में उपचार के लिए भर्ती कराया गया।
जानकारी के अनुसार, नगर में मुख्य मार्ग पर जायसवाल मेडिकल स्टोर के पास 400 केवीए का स्थापित विद्युत ट्रांसफार्मर अचानक जल गया। इसके कारण विद्युत आपूति करीब 15 घंटे तक ठप्प हो गयी थी। विद्युत आपूर्ति बहाल करने के लिए अवर अभियन्ता अवधेश कुमार ने एक दूसरा सचल विद्युत ट्रांसफार्मर लगवा कर विद्युत आपूर्ति बहाल कराने में लगे थे कि उसी बीच सब्जी मण्डी गली मोड़ पर लाइनमैन श्रीराम यादव एक पोल पर लाईन चेक करने चढ़ा तब तक उपर ही उसे करेन्ट का तगड़ा झटका लगा और वह किसी तरह पोल से नीचे उतारा गया।   विभाग की मानें तो मेन लाईन तो कटी हुयी थी, लेकिन किसी इन्वर्टर की लाईन कनेक्ट होकर विद्युत प्रवाहित थी, जिससे लाइन मैन को करंट का झटका लगा। एहतियात के तौर पर अवर अभियन्ता अवधेश कुमार ने उसे मऊ ले जाकर किसी अच्छे चिकित्सक से परामर्श कर उपचार कराया। 
रिपोर्ट- नीलेश दीपू

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

गरीबी और बदनसीबी से जूझ रहे परिवार के बीच 'राहत' लेकर पहुंचा बलिया का मदद संस्थान गरीबी और बदनसीबी से जूझ रहे परिवार के बीच 'राहत' लेकर पहुंचा बलिया का मदद संस्थान
बलिया : धर्मपुरा गांव निवासी ओमप्रकाश राजभर की असामयिक मौत 16 जून को हो गयी थी। महज 40 साल की...
क्या सच में केरल सरकार ने की है अपने 'विदेश सचिव' की नियुक्ति, मुख्य सचिव ने जारी किया यह बयान
बलिया में मासूम बालिका से दुष्कर्म, 28 साल के आरोपी युवक को मिली 25 साल की सजा
बलिया पुलिस के हत्थे चढ़ा युवक, संगीन अपराध में भेजा गया जेल
सावन में घर बैठे स्पीड पोस्ट से प्राप्त करें श्री सोमनाथ आदि ज्योतिर्लिंग मंदिर का प्रसाद
बलिया डीएम का आदेश, मुख्यालय न छोड़ें अधिकारी
डेढ़ सौ अध्यापकों के खिलाफ बलिया बीएसए की बड़ी कार्रवाई, इन हेडमास्टरों से भी जबाब-तलब