दोस्त के साथ लग्जरी कार से निकली अभिनेत्री का एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती

दोस्त के साथ लग्जरी कार से निकली अभिनेत्री का एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती



मुम्बई। कोरोना वायरस की वजह से इस समय पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं। लेकिन इस समय में कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें कोरोना वायरस का खतरा मामूली लग रहा है। वो लोग बेवजह घरों से बाहर निकलकर सैर सपाटा कर रहे हैं। ऐसी ही हरकत एक मशहूर अभिनेत्री ने की है। तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों की अभिनेत्री शर्मिला मांद्रे ने लॉकडाउन का उल्लंघन किया है। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री अपने दोस्त लोकेश वसंत के साथ महंगी कार से घूमने के लिए निकली थीं, लेकिन रास्ते में एक्सीडेंट हो गया। इस दुर्घटना में शर्मिला और उनका दोस्त घायल हो गया।

पुलिस ने उनके खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने के लिए आईपीसी की धारा और एनडीएमए कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त रविकांत गौड़ा ने बताया कि हाई ग्राउंड्स थाना अंतर्गत रेलवे अंडर ब्रिज के पास जगुआर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी । घटना के बाद वहां पहुंचे दो लोगों ने लोकेश वसंत और शर्मिला मांद्रे को चुनिनघम रोड पर फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया है।

घटना की और ज्यादा जानकारी देते हुए गौड़ा ने कहा, 'हमने खुद ही मामला दर्ज किया है। लॉकडाउन लागू है। हम जांच कर रहे हैं कि लॉकडाउन का उल्लंघन कर वे कैसे निकले। वे मौज मस्ती के लिए निकले थे, यह अक्षम्य अपराध है। हमने उनके खिलाफ एनडीएमए कानून के तहत कार्रवाई शुरू की है।' बता दें कि शर्मिला मांद्रे साउथ इंडियन सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म सजनी से की थी। एक्टिंग के साथ-साथ शर्मिला फिल्म निर्माता भी हैं।

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में करंट से महिला की मौत बलिया में करंट से महिला की मौत
मझौवां, बलिया: बैरिया थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत जगदेवा अंतर्गत मिश्र गिरी की मठिया निवासी हीरामुनी देवी (45) पत्नी हीरालाल...
बलिया का रोहित पांडेय हत्याकांड : सीएम योगी ने लिया संज्ञान
रामायण प्रसाद सिंह बनें बलिया कोतवाली के निरीक्षक अपराध
बलिया : निरीक्षण में बंद मिले आठ स्कूल, बीएसए की कार्रवाई से मचा हड़कम्प
शिक्षिका के साहस के आगे बदमाशों के हौसले पस्त
22 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
रोहित पांडेय हत्याकांड में बलिया पुलिस का बड़ा एक्शन, एसपी ने किया यह ऐलान