जलजमाव के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा, किया प्रदर्शन

जलजमाव के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा, किया प्रदर्शन


सहतवार,बलिया। सहतवार- रेवती मुख्य मार्ग से नगर पंचायत सहतवार में लक्ष्मी मन्दिर से गुजरने  वाला मुख्य मार्ग से पानी की निकासी नहीं होने से गुस्साये दुकानदारों ने रविवार की सुबह रोड पर लगे पानी मे खड़े होकर प्रशासन के खिलाफ नारे लगाये और प्रशासन से जल्द से जल्द पानी की निकासी का प्रबन्ध कराने की माँग की। 
उस रोड पर रहने वाले लोगों व दुकानदारो का आरोप है कि कई वर्ष पहले रोड के दोनों तरफ नाली बना दिया गया। लेकिन आज तक पानी कहाँ गिरेगा। इसकी व्यवस्था नही की गयी। बरसात के दिनों मे इस  रोड पर हमेशा पानी जमा होने के कारण इस रोड से गुजरने से लोग कतराने लगते है। जिससे इस रोड पर दुकान से जिविका चलाने वाले दुकानदारों के समक्ष भूखमरी की समस्या खड़ी हो जाती है।

 लोगों का कहना है कि इसके लिए कई बार बलेऊर के प्रधान व जनप्रतिनिधियों का ध्यान आकृष्ट कराया, लेकिन किसी ने आज तक समस्या के समाधान की जहमत नहीं उठाई। जबकि लक्ष्मी मन्दिर से लगभग 100 मी पूरब दिशा मे नाली बनाकर मवेशी हास्पिटल के पास बने नाले से मिला दिया जाता तो पानी की निकासी की समस्या समाप्त हो जाती। इस अवसर पर दीपक कुमार, रामाशंकर प्रसाद, राजकुमार, विनोद कसेरा, छितेश्वर प्रसाद , दीपक आदि अन्य लोग मौजूद थे।

रिपोर्ट- श्रीकांत चौबे

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में करंट से महिला की मौत बलिया में करंट से महिला की मौत
मझौवां, बलिया: बैरिया थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत जगदेवा अंतर्गत मिश्र गिरी की मठिया निवासी हीरामुनी देवी (45) पत्नी हीरालाल...
बलिया का रोहित पांडेय हत्याकांड : सीएम योगी ने लिया संज्ञान
रामायण प्रसाद सिंह बनें बलिया कोतवाली के निरीक्षक अपराध
बलिया : निरीक्षण में बंद मिले आठ स्कूल, बीएसए की कार्रवाई से मचा हड़कम्प
शिक्षिका के साहस के आगे बदमाशों के हौसले पस्त
22 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
रोहित पांडेय हत्याकांड में बलिया पुलिस का बड़ा एक्शन, एसपी ने किया यह ऐलान