....तो अवैध संबंध के चक्कर में गई किरण की जान !

....तो अवैध संबंध के चक्कर में गई किरण की जान !



बैरिया /बलिया। रेवती थाना क्षेत्र अंतर्गत गोपालनगर निवासिनी किरण देवी 35 वर्ष पत्नी स्व0 मनोज यादव 3/4 अप्रैल की रात्रि में छत में पंखे के लिए लगी कुंडी में रस्सी के सहारे लटक कर जान दे दी। परिजन मामले को रफा-दफा करने के लिए आनन-फानन में दाह संस्कार कर दिया। मामला तब खुला जब उसी घर में ब्याही गयी किरण की छोटी बहन इन्दु देवी पत्नी कमलेश यादव एक दिन बाद शुक्रवार की शाम अपने मायके बैरिया थाना क्षेत्र के शिवनटोला पहुंचकर पिता सुमेश्वर यादव को आप बीती बताई। जानकारी होने के बाद सबसे पहले किरण के मामा ने 100 नम्बर पुलिस को सूचना दिया इसके तत्काल बाद सुमेश्वर यादव ने रेवती थाना अंतर्गत गोपालनगर चौकी में अखिलेश यादव, सुनील यादव व पिन्टू यादव सहित तीन लोगों के खिलाफ फांसी लगाकर मारने की तहरीर दिया है।
पुलिस की माने तो थाना बैरिया क्षेत्र के शिवनटोला निवासी सुमेश्वर यादव की दो पुत्रियों की शादी रेवती थाना अंतर्गत गोपालनगर निवासी स्व. योगीन्द्र यादव के पुत्र मनोज यादव व कमलेश यादव के साथ हुई थी।इसी बीच मनोज यादव की मौत हो गयी, मृतक मनोज यादव पांच भाई है।बताया जाता है कि मनोज की मौत के बाद उनकी पत्नी किरण का देवर अखिलेश के साथ सम्बंध गहरा होता गया। दोनों शादी करने को भी तैयार थे,लेकिन किरण की सास राजकुमारी देवी पत्नी स्व0 योगीन्द्र यादव शादी करने से मना करती रही,अखिलेश को यह समझाने में कामयाब हो गयी कि जिस तरह मेरा बड़ा बेटा मनोज की मौत हो गयी है, तुम उससे शादी करोगे तो तुम्हारा भी मौत हो जाएगी। शादी से इंकार करने पर किरण कई बार फांसी लगाने की धमकी दे चुकी है। इसी क्रम में 3/4 की रात्रि को फांसी लगा ली।घटना की सूचना होने के बाद शुक्रवार की देर रात को अपर पुलिस अधीक्षक/क्षेत्राधिकारी बैरिया उमेश कुमार, एसएचओ रेवती राकेश सिंह घटना स्थल पर पहुंचकर मामले में पूछताछ किया। मृतका किरण देवी का एक 08 वर्षीय पुत्र प्रिंस यादव व 06 वर्षिय पुत्री निक्की यादव को उसके नाना सुमेश्वर यादव अपने घर लेकर चला गया है। इस बावत अपर पुलिस अधीक्षक/क्षेत्राधिकारी बैरिया उमेश कुमार ने कहा कि घटना स्थल का निरीक्षण किया गया है,अभी मृतका के पिता ने रेवती थाना में तहरीर नहीं दिया है। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा पंजीकृत कर आगे की करवाई की  जाएगी।

रिपोर्ट, सुधीर सिंह

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में करंट से महिला की मौत बलिया में करंट से महिला की मौत
मझौवां, बलिया: बैरिया थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत जगदेवा अंतर्गत मिश्र गिरी की मठिया निवासी हीरामुनी देवी (45) पत्नी हीरालाल...
बलिया का रोहित पांडेय हत्याकांड : सीएम योगी ने लिया संज्ञान
रामायण प्रसाद सिंह बनें बलिया कोतवाली के निरीक्षक अपराध
बलिया : निरीक्षण में बंद मिले आठ स्कूल, बीएसए की कार्रवाई से मचा हड़कम्प
शिक्षिका के साहस के आगे बदमाशों के हौसले पस्त
22 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
रोहित पांडेय हत्याकांड में बलिया पुलिस का बड़ा एक्शन, एसपी ने किया यह ऐलान