बाइक के धक्के से वृद्ध की मौत

बाइक के धक्के से वृद्ध की मौत



चिलकहर(बलिया)। चोगड़ा चिलकहर मार्ग पर कुकुरहां गांव के समीप बाईक से जोरदार टक्कर में केदार उर्फ हरदेव को 70 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गये, जिन्हें बलिया रेफर कर दिया गया। जिला चिकित्सालय में  इलाज के दौरान मौत हो जाने से गांव में कोहराम मच गया। वहीं परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है ।               

बताया जाता है कि मंगलवार की दिन के 11 बजे सायकल से रघुनाथ उर्फ केदार जा  रहे थे कि हजौली की तरफ से आ रही बाईक ने जोरदार टक्कर मार दी घायल होकर सडक पर ही गिर पडे स्थानिय लोगो ने पुलिस को बुलाया बाईक सवार बाईक छोडकर भाग निकला ताखा पुलिस ने घायल केदार उर्फ हरदेव राजभर  को बछईपुर ले जाया गया। जहां से बलिया रेफर कर दिया गया,  जहां पर इलाज के दौरान तीन बजे मौत हो गयी। इलाज के दौरान मौत की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया है। गड़वार पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर बाईक सवार के तलाश में लगी हुई है लोगों का कहना है कि अप्रशिक्षित वाहन चालकों से दुर्घटनायें बढ़ती जा रही है ।


रिपोर्ट संजय पांडेय

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

HIV पॉजिटिव निकली लुटेरी दुल्हन, 5 दूल्हों ने मनाई सुहागरात ; राज खुलते ही मचा हडकंप HIV पॉजिटिव निकली लुटेरी दुल्हन, 5 दूल्हों ने मनाई सुहागरात ; राज खुलते ही मचा हडकंप
मुजफ्फरनगर : बात शादी की हो तो हर कोई बड़े चाव से अरमान संजोने लगता है। शादी तय होने के...
25 जून से खुलेंगे स्कूल, 28 जून से आयेंगे बच्चें, ऐसे होगा स्वागत ; बलिया बीएसए ने जारी की एडवाइजरी
बलिया पुलिस के हत्थे चढ़ा 11 वर्षीय बच्चे का हत्यारा
बलिया में करंट से युवक की मौत, बेटे के शव को सीने से लगाकर बिलखती रही मां
बलिया से चार इंस्पेक्टर और 27 दरोगा का तबादला
ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन की गोली मारकर हत्या
24 जून 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल