प्यार में युवक-युवती पार कर गए सारी हदें... थाने तक मची हलचल

प्यार में युवक-युवती पार कर गए सारी हदें... थाने तक मची हलचल

UP News : उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से प्यार में सारी हदें पार करने का मामला सामने आया है। राजगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती अपने प्रेमी संग शादी रचाने की जिद पर अड़ गई, जबकि घरवाले तैयार नहीं थे। शादी से इनकार पर  प्रेमी व प्रेमिका घरवालों के खिलाफ थाने पहुंच गये। दोनों ने पुलिस से शादी करवाने की गुहार लगाई। वहीं, युवती के पिता ने थाने में तहरीर देकर युवक पर बेटी को भागने का आरोप लगाया है। पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोनभद्र जनपद के करमा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की रिश्तेदारी राजगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में है। राजगढ़ के गांव में युवक का अक्सर आना-जाना था। उसी दौरान युवक को रिश्तेदार के घर पास रहने वाली गैर बिरादरी की युवती से प्रेम हो गया। प्रेम परवान चढ़ने पर युवक तथा युवती ने शादी करने की कसमें खा ली, लेकिन इससे अनजान युवती के परिजन युवती की शादी दूसरे युवक से कही और तय कर दिए।

महाशिवरात्रि के दिन युवती की शादी करने के लिए तिथि सुनिश्चित कर दी गई। इसकी जानकारी होते ही एक सप्ताह पहले युवती अपने प्रेमी को फोन कर बुलाई और दोनों घर से फरार हो गए। युवती के घर से लापता होने पर उसके पिता रिश्तेदार समेत गांव में युवती की खोजबीन किए। युवती के न मिलने पर उसके पिता राजगढ़ थाने में लापता होने की तहरीर दी। सूचना मिलते ही युवक तथा युवती राजगढ़ थाने पहुंच गए और पुलिस से अपनी शादी करने की गुहार लगाने लगे। पुलिस युवक तथा युवती को हिरासत में लेकर परिजनों को राजगढ़ थाने बुलाकर पूछताछ कर रही है। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष राजगढ़ विजय शंकर सिंह ने बताया कि लड़की के लापता होने की तहरीर उसके पिता द्वारा दी गई थी। युवक तथा युवती के थाने पहुंचने पर दोनों के परिजनों को बुलाया गया है। पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान