प्यार में युवक-युवती पार कर गए सारी हदें... थाने तक मची हलचल

प्यार में युवक-युवती पार कर गए सारी हदें... थाने तक मची हलचल

UP News : उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से प्यार में सारी हदें पार करने का मामला सामने आया है। राजगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती अपने प्रेमी संग शादी रचाने की जिद पर अड़ गई, जबकि घरवाले तैयार नहीं थे। शादी से इनकार पर  प्रेमी व प्रेमिका घरवालों के खिलाफ थाने पहुंच गये। दोनों ने पुलिस से शादी करवाने की गुहार लगाई। वहीं, युवती के पिता ने थाने में तहरीर देकर युवक पर बेटी को भागने का आरोप लगाया है। पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोनभद्र जनपद के करमा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की रिश्तेदारी राजगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में है। राजगढ़ के गांव में युवक का अक्सर आना-जाना था। उसी दौरान युवक को रिश्तेदार के घर पास रहने वाली गैर बिरादरी की युवती से प्रेम हो गया। प्रेम परवान चढ़ने पर युवक तथा युवती ने शादी करने की कसमें खा ली, लेकिन इससे अनजान युवती के परिजन युवती की शादी दूसरे युवक से कही और तय कर दिए।

महाशिवरात्रि के दिन युवती की शादी करने के लिए तिथि सुनिश्चित कर दी गई। इसकी जानकारी होते ही एक सप्ताह पहले युवती अपने प्रेमी को फोन कर बुलाई और दोनों घर से फरार हो गए। युवती के घर से लापता होने पर उसके पिता रिश्तेदार समेत गांव में युवती की खोजबीन किए। युवती के न मिलने पर उसके पिता राजगढ़ थाने में लापता होने की तहरीर दी। सूचना मिलते ही युवक तथा युवती राजगढ़ थाने पहुंच गए और पुलिस से अपनी शादी करने की गुहार लगाने लगे। पुलिस युवक तथा युवती को हिरासत में लेकर परिजनों को राजगढ़ थाने बुलाकर पूछताछ कर रही है। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष राजगढ़ विजय शंकर सिंह ने बताया कि लड़की के लापता होने की तहरीर उसके पिता द्वारा दी गई थी। युवक तथा युवती के थाने पहुंचने पर दोनों के परिजनों को बुलाया गया है। पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : दिवंगत Teacher के परिजनों को सहयोग राशि सौंपते हुए शिक्षकों ने दिलाया यह भरोसा बलिया : दिवंगत Teacher के परिजनों को सहयोग राशि सौंपते हुए शिक्षकों ने दिलाया यह भरोसा
Ballia News : शिक्षा क्षेत्र हनुमानगंज के कंपोजिट विद्यालय मिड्ढा के प्रभारी प्रधानाध्यापक अली अख्तर खान के असामयिक निधन से...
बलिया से घोषित भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर की जन आशीर्वाद यात्रा 15 को, देखें पूरा शेड्यूल
बलिया : प्राथमिक शिक्षक संघ ने उठाई विद्यालय संचालन के समय में परिर्वतन की मांग, डीएम को लिखा पत्र
13 अप्रैल का राशिफल : आज कैसा रहेगा मेष से लेकर मीन राशि वालों का दिन, पढ़िएं यहां
बलिया में बाइक सवार बदमाशों ने दो युवकों को मारी गोली, मचा हड़कम्प
बलिया : महिला गिरफ्तार, तीन की तलाश में छापेमारी ; ये है पूरा मामला
कारोबारी की बलि : हत्यारी महिला बोली- 5 दिन से सपने में नरबलि मांग रही थी माता