भाजपा को यूपी में बड़ा झटका, कांग्रेस में जायेंगी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय की बहु

भाजपा को यूपी में बड़ा झटका, कांग्रेस में जायेंगी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय की बहु



नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में सियासी घमासान तेज हो गया है। कांग्रेस चुनाव से ठीक पहले बीजेपी को बड़ा झटका दे सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यूपी में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय की बहू अमृता पांडेय कांग्रेस का दामन थामने जा रहीं हैं।

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय की बहू अमृता पांडेय बुधवार को प्रियंका गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस का हाथ थाम सकती हैं। अमृता पांडेय, महेंद्रनाथ पांडेय के भाई जितेंद्रनाथ पांडेय की पुत्रवधू हैं। बताया जा रहा है कि अमृता पांडेय ने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला ले लिया है। इस बात की पूरी संभावना है कि बुधवार को प्रियंका गांधी के वाराणसी पहुंचने पर अमृता कांग्रेस में शामिल होंगी। इससे पहले उनकी एक मुलाकात भी प्रियंका गांधी के साथ हो सकती है।

कांग्रेस में शामिल होने को लेकर अमृता पांडेय ने कहा कि उनका कांग्रेस पार्टी से पुराना जुड़ाव रहा है। प्रियंका गांधी के राजनीति में आने के बाद हमने भी कांग्रेस में शामिल होने का फैसला लिया है। उन्होंने आगे कहा कि आगे का राजनीतिक भविष्य कांग्रेस का है, इसलिए कांग्रेस में जाने की योजना बनाई है। बताया जा रहा है कि अमृता पांडेय के मायके पक्ष का झुकाव कांग्रेस की ओर रहा है। वहीं चुनाव लड़ने के सवाल अमृता ने कहा कि इस कांग्रेस पार्टी की ओर से जो भी फैसला लिया जाएगा, उसे स्वीकार करेंगे।

दरअसल, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी इस समय तीन दिवसीय गंगा यात्रा पर हैं। प्रयागराज से वाराणसी तक की उनकी इस यात्रा के दौरान वो लगातार अलग-अलग क्षेत्रों में आम लोगों से मिल रही हैं, साथ ही जनसभा के जरिए अपनी बात भी रख रही हैं। इस दौरान प्रियंका गांधी के निशाने पर बीजेपी ही है। अपनी इस यात्रा के तहत बुधवार को प्रियंका गांधी पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंच रही हैं। माना जा रहा है कि वहीं पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय की बहू अमृता पांडेय बुधवार को प्रियंका गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस का हाथ थाम सकती हैं।

Post Comments

Comments

Latest News

गरीबी और बदनसीबी से जूझ रहे परिवार के बीच 'राहत' लेकर पहुंचा बलिया का मदद संस्थान गरीबी और बदनसीबी से जूझ रहे परिवार के बीच 'राहत' लेकर पहुंचा बलिया का मदद संस्थान
बलिया : धर्मपुरा गांव निवासी ओमप्रकाश राजभर की असामयिक मौत 16 जून को हो गयी थी। महज 40 साल की...
क्या सच में केरल सरकार ने की है अपने 'विदेश सचिव' की नियुक्ति, मुख्य सचिव ने जारी किया यह बयान
बलिया में मासूम बालिका से दुष्कर्म, 28 साल के आरोपी युवक को मिली 25 साल की सजा
बलिया पुलिस के हत्थे चढ़ा युवक, संगीन अपराध में भेजा गया जेल
सावन में घर बैठे स्पीड पोस्ट से प्राप्त करें श्री सोमनाथ आदि ज्योतिर्लिंग मंदिर का प्रसाद
बलिया डीएम का आदेश, मुख्यालय न छोड़ें अधिकारी
डेढ़ सौ अध्यापकों के खिलाफ बलिया बीएसए की बड़ी कार्रवाई, इन हेडमास्टरों से भी जबाब-तलब