सिपाही अवनीश पर गाड़ी चढ़ाने वाले बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, एक अपराधी के पैर में लगी गोली

सिपाही अवनीश पर गाड़ी चढ़ाने वाले बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, एक अपराधी के पैर में लगी गोली

UP News : कौशांबी में करीब एक सप्ताह पहले बकरा चोरी कर भाग रहे बोलेरो सवार बदमाशों ने चेकिंग के दौरान सिपाही अवनीश दुबे पर बोलेरो चढ़ा दिया था, जिससे सिपाही की दर्दनाक मौत हो गई थी। मामले में शामिल बदमाशों के साथ सोमवार भोर में पुलिस से मुठभेड़ हो गयी। इसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  
 
पुलिस अधीक्षक कौशांबी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सोमवार की भोर में आरक्षी अवनीश दुबे पर गाड़ी चढ़ा कर फरार होने वाले अभियुक्तों के साथ सराय अकिल थाना क्षेत्र में पुलिस की मुठभेड़ हुई है। जिसमें घटना में शामिल शंकरगढ़ निवासी मुख्य अभियुक्त राजेश केसरवानी के दाहिने पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। अभियुक्त के पास से एक 32 बोर की पिस्टल और कारतूस बरामद हुई है। 
 
गिरफ्तार किए गए अभियुक्त का पुराना आपराधिक इतिहास भी रहा है। बकरा और भेड़ चोरी जैसे मामलों में जेल जा चुका है। मऊ चित्रकूट में इस पर गैंगस्टर का मुकदमा भी दर्ज है। घटना में शामिल अन्य अभियुक्तों की भी कांबिंग की जा रही है, जल्द उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। जिस बोलेरो से घटना को अंजाम दिया गया था, अभियुक्त की बताई जगह पर पुलिस टीम पहुंचकर जल्द ही उसे भी अपने कब्जे में ले लेगी। फिलहाल पकड़े गए बदमाश का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। मौके पर एडिशनल एसपी व क्षेत्राधिकारी मनोज कुमार रघुवंशी, इंस्पेक्टर विनीत सिंह, पिपरी स्पेक्टर, चरवा इंस्पेक्टर व भारी पुलिस फोर्स मौजूद रही।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान