Road Accident में युवा रेलकर्मी की मौत, पहुंचे DRM

Road Accident में युवा रेलकर्मी की मौत, पहुंचे DRM


वाराणसी। वाराणसी मंडल के आजमगढ़ डिपो में एमसीएम (मास्टर क्राफ्ट मैन) सवारी एवं माल डिब्बा डिपो संदीप वर्मा (42) अब हम लोगो के बीच नहीं रहे। इनका आकस्मिक निधन शुक्रवार की सुबह लगभग 04.00 एक सड़क दुर्घटना में हो गयी। सरायमीर स्टेशन पर ट्रेन नंबर 04092 श्रमिक स्पेशल के रख-रखाव के बाद सुबह 02.00 बजे खाली रेक के प्रस्थान कराने के बाद, सड़क मार्ग से सरायमीर स्टेशन से आजमगढ़ वापस लौट रहे थे, तभी फरिहा के पास एक सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए।

उनके परिवार में पिता, पत्नी और 9 वर्ष का एक पुत्र है। उन्होंने DRDO में सेवा करने के बाद दिनांक 12 दिसम्बर 2006 को रेलवे में कार्यभार ग्रहण किया था। संदीप वर्मा के अधिकारी और सहकर्मी उन्हें रेल सेवा के प्रति एक समर्पित, अनुशासित और तकनीकी रूप से सशक्त रेलवेमैन के रूप में याद करते हैं, जो हर चुनौतियों से निपटने के लिए अति उत्साही और आशावादी प्रवृति के इन्सान थे। उन्होंने देश और भारतीय रेलवे के समक्ष सबसे बड़ी आपदा के दौरान अपना अमूल्य जीवन रेल सेवा में लगा दिया।  उनका आकस्मिक निधन उनके परिवार और बड़े पैमाने पर हमारे सम्पूर्ण रेल परिवार के लिए एक अपूरणीय क्षति है। मंडल रेल प्रबंधक विजय कुमार पंजियार ने सठियांव पहुंचकर दिवंगत वर्मा के परिजनों ढांढस बंधाया। 

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में आग की लपटों का तांडव, खड़ी गेहूं की फसल राख ; वर्दी में दिखी मानवीयता बलिया में आग की लपटों का तांडव, खड़ी गेहूं की फसल राख ; वर्दी में दिखी मानवीयता
बलिया : गड़वार थाना क्षेत्र अन्तर्गत नगर पंचायत रतसर के जिगनी मौजा में रविवार की दोपहर अज्ञात कारणों से लगी...
बलिया डीएम ने जारी की हीट वेव से बचने को एडवाइजरी 
डीजे पर डांस कर रही दूल्हे की बुआ के पास चुपके से पहुंची मौत
बलिया : ई-रिक्शा, ऑटो और स्कार्पियो में टक्कर, दो रेफर
Fire Safety Advice : बलिया पुलिस की सलाह, आग लगने पर घबराएं नहीं ; करे ये उपाय
बलिया बीएसए से पंकज सिंह के नेतृत्व में मिला शिक्षामित्रों का प्रतिनिधि मंडल, इन विन्दुओं पर हुई बात
Road Accident में 9 बारातियों की मौत, आधी रात को मचा कोहराम