खनन माफियाओं ने सिपाही पर चढ़ाया मिट्टी भरा ट्रैक्टर, मौत से मचा हड़कम्प

खनन माफियाओं ने सिपाही पर चढ़ाया मिट्टी भरा ट्रैक्टर, मौत से मचा हड़कम्प

UP News : उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से दिल दहलाने वाली खबर आई है, जहां अवैध तरीके से हो रहे मिट्टी खनन को रोकने के प्रयास में एक सिपाही को जान गंवानी पड़ी है। शनिवार रात नवाबगंज क्षेत्र की बबना चौकी क्षेत्र के चंदन नगला गांव में अवैध खनन कर मिट्टी लादकर ट्रैक्टर आ रहे थे। इसकी सूचना थाने के सिपाही रोहित कुमार पंचोली को मिली।

वह देर रात करीब दो बजे अपने साथी सिपाही चमन पैसल के साथ वहां पहुंचे। रोहित कुमार ने मिट्टी भरकर आ रहे ट्रैक्टर को रुकवाने का प्रयास किया, लेकिन चालक ने ट्रैक्टर रोकने की बजाय रोहित कुमार पर चढ़ा दिया। इससे रोहित गंभीर रूप से घायल हो गये।

साथी सिपाही ने इसकी सूचना थाने पर दी। इसके साथ ही पुलिस कर्मियों ने गंभीर रूप से घायल रोहित कुमार को फर्रुखाबाद के सिटी नर्सिंग होम पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान रविवार की सुबह रोहित कुमार ने दम तोड़ दिया। वहीं, पुलिस अधीक्षक विकास कुमार समेत सभी पुलिस अधिकारी नर्सिंग होम पहुंच गये।

हादसे में मौत का शिकार हुए सिपाही रोहित कुमार बिजनौर जिलान्तर्गत थाना क्षेत्र चांदपुर के गांव दरबर निवासी जसवंत सिंह के पुत्र थे। 24 वर्षीय रोहित कुमार पंचोली वर्ष 2021 में पुलिस में भर्ती हुए थे। उनकी तैनाती नवाबगंज थाने में थी। घटना की सूचना पर इटावा जेल में तैनात भाई सचिन कुमार पंचोली मौके पर पहुंच गए हैं।

यह भी पढ़े सहायक अध्यापिका बनते ही पति को ठुकराया, बीएसए ने किया सस्पेंड

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पंचायत में बवाल, सात घायल ; एक दर्जन लोगों पर मुकदमा बलिया में पंचायत में बवाल, सात घायल ; एक दर्जन लोगों पर मुकदमा
बैरिया, बलिया : बैरिया थाना क्षेत्र के दया छपरा गांव में बुधवार की देर शाम भूमि विवाद में जमकर मारपीट...
बलिया को मिली एक और ट्रेन, देखिएं छपरा-उधना-छपरा अनारक्षित विशेष ट्रेन की समय-सारिणी
बलिया में रोजगार को लेकर बड़ा अवसर आया सामने, उम्र 18 से 50 वर्ष ; ऐसे करे आवेदन
बलिया में तीन दिवसीय चित्रकला प्रदर्शनी का शुभारंभ, काफी खुश है बच्चे
अभ्युदय कोचिंग बनाएगा होनहारों का भविष्य : बलिया में प्रवेश के लिए आवेदन शुरू, जानिएं किस-किस एग्जाम की मिलती है फ्री कोचिंग
बलिया में रेलकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने वाले दोनों जीआरपी सिपाहियों पर हुई बड़ी कार्रवाई
बलिया : ट्रेन से कटकर अधेड़ की मौत, शिनाख्त में करे जीआरपी की मदद