Coronavirus in Gazipur : दो और जमातियों की रिपोर्ट पॉजिटिव

Coronavirus in Gazipur : दो और जमातियों की रिपोर्ट पॉजिटिव



गाजीपुर। दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज से जनपद लौटे 11 जमातियों में से दो और लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आयी है। गुरुवार को भेजे गए नौ जमातियों में से दो की पाजिटिव, एक की पेंडिंग व छह की रिपोर्ट निगेटिव आयी है। अब जिले में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या तीन हो गई है। 

शुक्रवार की देर रात करीब साढ़े 12 बजे आई रिपोर्ट से हड़कंप मचा हुआ है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने देर रात दोनों पाजिटिव जमातियों को जिला अस्पताल के कोरोना वार्ड में शिफ्ट कर दिया। वहीं जिला प्रशासन की टीम ने नगर के बड़ापुरा मोहल्ले के मरकजी मस्जिद व दुकानों को सैनिटाइज करने के साथ संपर्क में आए 14 लोगों का स्वैब लेने की तैयारी शुरू कर दी है। साथ ही जिलाधिकारी के निर्देश पर उन इलाकों को भी सील करने की कवायद शुरू कर दी गई है। फिलहाल मेडिकल टीम कोरोना वार्ड में भर्ती जमातियों की निगरानी करने में जुटी हुई है।

सीएमओ डा. जीसी मौर्या ने बताया कि बीएचयू से देर रात करीब साढ़े 12 बजे दो जमातियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई व एक रिपोर्ट पेंडिंग है। ऐसे में कोरोना पाजिटिव दोनों जमातियों को कोरोना वार्ड में भर्ती कर उपचार शुरू कर दिया गया है।




Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

25 जून से खुलेंगे स्कूल, 28 जून से आयेंगे बच्चें, ऐसे होगा स्वागत ; बलिया बीएसए ने जारी की एडवाइजरी 25 जून से खुलेंगे स्कूल, 28 जून से आयेंगे बच्चें, ऐसे होगा स्वागत ; बलिया बीएसए ने जारी की एडवाइजरी
बलिया : ग्रीष्मकालीन छुट्टी 24 जून को समाप्त हो रही है, यानि 25 जून से परिषदीय स्कूल खुलेंगे। इसको लेकर...
बलिया पुलिस के हत्थे चढ़ा 11 वर्षीय बच्चे का हत्यारा
बलिया में करंट से युवक की मौत, बेटे के शव को सीने से लगाकर बिलखती रही मां
बलिया से चार इंस्पेक्टर और 27 दरोगा का तबादला
ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन की गोली मारकर हत्या
24 जून 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
स्पोर्ट्स स्टेडियम बलिया में कुछ यूं मना अन्तर्राष्ट्रीय ओलम्पिक दिवस