लॉक डाउन : बीवी का सिसकी सुन मुंबई से कुछ ऐसे पहुंचा घर ; लेकिन...

लॉक डाउन : बीवी का सिसकी सुन मुंबई से कुछ ऐसे पहुंचा घर ; लेकिन...


लखनऊ। एक शख्स को फोन पर बीवी का सिसकना बर्दाश्त नहीं हुआ और लॉकडाउन के दौरान फंसा शौहर मुम्बई से ट्रक पर सवार होकर घर चल दिया। मामला देवरिया जिले में नगर के भरटोला वार्ड से जुड़ा है। तीन दिन की ट्रक की यात्रा के बाद वह कई किलोमीटर पैदल चलकर घर तो पहुंच गया, लेकिन पुलिस को सूचना मिलते ही उसे क्वारंटीन सेंटर पहुंचा दिया गया। अब उसे क्वारंटीन सेंटर में 14 दिन रहना होगा।

युवक मुबंई के उल्लास नगर में रहकर सिलाई का काम कर रहा था। मुंबई शहर में कोरोना का प्रकोप ज्यादा होने से वहां लॉकडाउन के दौरान काफी पाबंदी है। पांच अप्रैल को मुंबई में कोरोना के प्रकोप से घबराई युवक की बीवी ने उसे मोबाइल पर फोन किया। बातचीत के दौरान वह रोने लगी। उसने उसे किसी भी तरह मुंबई से घर आने को कहा।

युवक मुंबई से निकलने का जुगाड़ लगाने लगा। उसने वहां एक ट्रक चालक से संपर्क किया। ट्रक चालक सेना का राशन लेकर बिहार जाने वाला था। छह तारीख को ट्रक पर सवार होकर रुद्रपुर का युवक भी चल दिया। नौ तारीख को वह कुशीनगर जिले के हाटा स्थित हाईवे से उतरकर पैदल घर को चल दिया।

देर रात घर पहुंचा तो मोहल्ला के लोग उसे देखकर हैरान हो गए। किसी ने उनके मुंबई से घर आने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस तुरंत घर पहुंचकर उसे क्वारंटीन सेंटर ले गई। अब वह रुद्रपुर नगर के क्वारंटीन सेंटर में रात काट रहा है। शुक्रवार को डॉक्टरों की टीम ने युवक के स्वास्थ्य की जांच की। इस बाबत एसडीएम ओमप्रकाश ने कहा कि युवक देश में सबसे अधिक कोरोना प्रभावित प्रदेश महाराष्ट्र के मुंबई शहर से आया है। इसलिए उसे 14 दिन के लिए क्वारंटीन पर रखा गया है।

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया पहुंचे मंत्री एके शर्मा ने किया कई विकास कार्यो का लोकार्पण और शिलान्यास, बोले- ताजा हो गई बचपन की यादें बलिया पहुंचे मंत्री एके शर्मा ने किया कई विकास कार्यो का लोकार्पण और शिलान्यास, बोले- ताजा हो गई बचपन की यादें
Ballia News : प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा रविवार को एक दिवसीय दौरे पर बलिया पहुंचे।...
बलिया के लाल को मिला श्याम सुन्दर दास पुरस्कार, मुस्कुराया साहित्य जगत 
बलिया : बोर्ड परीक्षा में ड्यूटी से कतरा रहे शिक्षकों के लिए बुरी खबर, बीएसए ने जारी किया यह निर्देश
बलिया में चोरी की बाइक पर फर्राटा भर रहा था युवक, पड़ी पुलिस की नजर
बलिया में दबंगई का शिकार हुआ युवक, मौत की सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस
बलिया : परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह की पहल पर 5000 से अधिक श्रद्धालु अयोध्या रवाना
भारत घूमने आई विदेशी महिला के साथ गैंगरेप, 4 गिरफ्तार