बाइक सवार बदमाशों ने प्रधान को मारी गोली, हालत गंभीर

बाइक सवार बदमाशों ने प्रधान को मारी गोली, हालत गंभीर


चंदौली। बलुआ थाना के महरौड़ा गांव के चौराहे पर गुरुवार की रात आठ बजे बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने ग्राम प्रधान मनोज यादव (35) को गोली मार दी। गोली मारने के बाद बदमाश कैली की ओर भाग निकले। गोली की आवाज सुनते ही मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण जुट गए, सूचना पर पहुंची पुलिस घायल ग्राम प्रधान को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना को लेकर परिजन और ग्रामीणों में दहशत का माहौल है।

ग्राम प्रधान देर शाम गांव के चौराहे पर लॉकडाउन को लेकर ग्रामीणों को घरों में रहने के लिए जागरूक कर रहे थे। लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे थे। इसी बीच पैशन प्रो बाइक से मुंह बांधे दो बदमाश आए और ताबड़तोड़ गोलियां प्रधान पर दाग दी। प्रधान की पीठ में दो गोलियां लगी। जब तक लोग मौके पर पहुंचे, बदमाश बाइक से भाग निकले। जानकारी होते ही पहुंचे थानाध्यक्ष ने प्रधान को अपनी गाड़ी में बैठाकर तत्काल ट्रामा सेंटर पहुंचाया।

पुलिस टीम बदमाशों को पकड़ने के लिए छानबीन में जुट गई। ग्रामीणों की मानें तो प्रधान काफी मिलनसार हैं, सामाजिक कार्यों और लोगों की मदद को हमेशा प्रयासरत रहते हैं। माता मनरा देवी ने बताया कि बेटे की किसी से कोई रंजिश भी नहीं है। पत्नी ममता देवी, बेटी प्रतीक्षा, दीक्षा व सुभम समेत परिवार में दहशत का माहैाल व्याप्त है।

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

शिक्षकों की ऑनलाइन हाजिरी पर यूपी के पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री रामगोविन्द चौधरी ने सरकार को दी नसीहत शिक्षकों की ऑनलाइन हाजिरी पर यूपी के पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री रामगोविन्द चौधरी ने सरकार को दी नसीहत
Ballia News : पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि शिक्षक सृजनकर्ता होता है। शिक्षकों पर दबाव बनाना ठीक...
कार्यकर्ताओं का मान सम्मान सर्वोपरि : केतकी सिंह
बलिया में आकाशीय बिजली झुलसी एक ही परिवार की तीन महिलाएं
थाना समाधान दिवस : बलिया डीएम बोले- शिकायतों का हो गुणवत्तापूर्ण निस्तारण
बलिया में डिजिटलाइजेशन के खिलाफ शिक्षक, शिक्षामित्र, अनुदेशक कर्मचारी संयुक्त मोर्चा ने लिया बड़ा फैसला
क्रिकेट जगत में उपलब्धि के लिए बलिया की शिक्षिका करिश्मा वार्ष्णेव सम्मानित
ग्राम पंचायत अधिकारी संघ बलिया : नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को प्रान्तीय अध्यक्ष ने दिलाई पद व गोपनीयता की शपथ