Road Accident in Ballia : बलिया में रफ्तार की मार, चार परिवारों में मचा हाहाकार

Road Accident in Ballia : बलिया में रफ्तार की मार, चार परिवारों में मचा हाहाकार

Ballia News : नगरा थाना क्षेत्र अंतर्गत गोठाई तिलकारी गांव के पास सोमवार की देर रात ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर की आमने सामने टक्कर में चार लोगों की मौत हो गयी। इसमें दो मृतक जिले के एक ही गांव के रहने वाले है, जबकि दो मऊ जनपद के निवासी है। हादसे के बाद से मृतकों के गांव घर में कोहराम मचा है। दो परिवारों में तो मांगलिक माहौल था, जहां हादसे ने करूण-क्रंदन व चीत्कार मचा दिया है। वहीं, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दुख जताया है।
 
road-accident-in-ballia
 

बताया जा रहा है कि गडवार थाना क्षेत्र के कुरेजी गांव के पास मकान की ढलाई के बाद मऊ जनपद के मजदूर ढलाई करने वाली मशीन के साथ ट्रैक्टर से घर लौट रहे थे। सोमवार की देर रात नगरा थाना क्षेत्र के गोठाई तिलकारी मोड़ पर बाइक में टक्कर मारने के बाद ट्रैक्टर पलट गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से ट्रैक्टर के नीचे दबे चार लोगों को बाहर निकाल कर जिला अस्पताल पहुंचवाया, जहां चिकित्सकों ने शैलेंद्र राजभर (25) पुत्र राज बहादुर (निवासी खनवर, नगरा बलिया), बंटी राजभर (26) पुत्र राम आश्रम राजभर (निवासी खनवर, नगरा बलिया) तथा मऊ जनपद के हलधरपुर थाना क्षेत्र के गहना निवासी शिवदरस (52) व नक्षत्र (50) को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही परिजनों को दुर्घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे परिजन अपनों का शव देख दहाड़े मारने लगे।

नगरा थाना क्षेत्र के खनवर निवासी शैलेंद्र राजभर तथा विवेक उर्फ बंटी राजभर बलिया के देवधियां से एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होकर अपने घर से लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया और दोनों की मौत हो गई। इस हादसे की सूचना मिलते ही परिवार में मातम पसर गया। इन दोनों युवकों के घर एक पखवाड़े के भीतर ही मांगलिक कार्यक्रम आयोजित होने वाला था, लेकिन ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था। 

रोहित सिंह मिथिलेश

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान