Road Accident in Ballia : बलिया में कार बनीं काल, दो युवकों की दर्दनाक मौत

Road Accident in Ballia : बलिया में कार बनीं काल, दो युवकों की दर्दनाक मौत

Ballia News : गड़वार थाना क्षेत्र के कुरेजी चट्टी के पास तेज रफ्तार कार की टक्कर से साइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही घर परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने धारा 279, 304ए भादवि के तहत मुकदमा दर्ज कर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने दिया है। वहीं, स्वीफ्ट डिजायर कार को भी कब्जे में ले लिया गया है। 
 
बताया जा रहा है कि शनिवार की रात गड़वार थाना क्षेत्र के असनवार निवासी रामदरश वर्मा के घर शादी कार्यक्रम था, जहां खाना बनाकर मन्टू गुप्ता (24) पुत्र अनिल कुमार गुप्ता (निवासी खरहाटार महाबीरगंज, थाना सुखपुरा, बलिया) अखिलेश राजभर (19) पुत्र जयप्रकाश राजभर (निवासी सुल्तानपुर आहरा, थाना सुखपुरा, बलिया) अपनी-अपनी साइकिलों से घर वापस जा रहे थे। 
 
 
दोनों गड़वार थाना क्षेत्र के रामपुर असली राईस मिल के पास पहुंचे थे, तभी तेज रफ्तार स्वीफ्ट डिजायर कार ने जोरदार टक्कर मार दिया। हादसे में अखिलेश राजभर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मंटू गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां नाजुक देख चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया। लेकिन मंटू की भी रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है। 
 
 
रोहित सिंह मिथिलेश

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग