Road Accident in Ballia : बलिया में कार बनीं काल, दो युवकों की दर्दनाक मौत

Road Accident in Ballia : बलिया में कार बनीं काल, दो युवकों की दर्दनाक मौत

Ballia News : गड़वार थाना क्षेत्र के कुरेजी चट्टी के पास तेज रफ्तार कार की टक्कर से साइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही घर परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने धारा 279, 304ए भादवि के तहत मुकदमा दर्ज कर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने दिया है। वहीं, स्वीफ्ट डिजायर कार को भी कब्जे में ले लिया गया है। 
 
बताया जा रहा है कि शनिवार की रात गड़वार थाना क्षेत्र के असनवार निवासी रामदरश वर्मा के घर शादी कार्यक्रम था, जहां खाना बनाकर मन्टू गुप्ता (24) पुत्र अनिल कुमार गुप्ता (निवासी खरहाटार महाबीरगंज, थाना सुखपुरा, बलिया) अखिलेश राजभर (19) पुत्र जयप्रकाश राजभर (निवासी सुल्तानपुर आहरा, थाना सुखपुरा, बलिया) अपनी-अपनी साइकिलों से घर वापस जा रहे थे। 
 
 
दोनों गड़वार थाना क्षेत्र के रामपुर असली राईस मिल के पास पहुंचे थे, तभी तेज रफ्तार स्वीफ्ट डिजायर कार ने जोरदार टक्कर मार दिया। हादसे में अखिलेश राजभर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मंटू गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां नाजुक देख चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया। लेकिन मंटू की भी रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है। 
 
 
रोहित सिंह मिथिलेश

Post Comments

Comments

Latest News

बेहतर कार्य के लिए राजधानी में सम्मानित हुई TSCT की बलिया टीम बेहतर कार्य के लिए राजधानी में सम्मानित हुई TSCT की बलिया टीम
बलिया : टीचर्स सेल्फ केयर टीम (टीएससीटी) के चौथे स्थापना दिवस पर शुक्रवार को लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में बेहतरीन...
बलिया सड़क हादसे में एक और छात्र की मौत, मृतक संख्या हुई दो
बलिया में DIG ने की समीक्षा बैठक : बोले- माफियाओं तथा सूदखोरों के विरुद्ध हों कठोर कार्रवाई, अभ्यस्त अपराधियों की खोले हिस्ट्रीशीट और... 
बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल