ग्रीन जोन बलिया में कैसा होगा लॉकडाउन 3.0

ग्रीन जोन बलिया में कैसा होगा लॉकडाउन 3.0


बलिया। ग्रीन जोन होने के बाद भी 4 मई को लेकर लोग असमंजस में है। प्रशासन का रूख क्या होगा, यह जानने को लोग उत्सुक रहे। इस बीच, जनपद के लगभग सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस द्वारा फ्लैग मार्च कर लॉकडाउन पालन के लिए लोगों को जागरूकता किया गया। ऐसे में लोग समझ नहीं पा रहे है कि Lockdown 3.0 कैसा होगा? हालांकि सूत्रों का कहना है कि राशन, सब्जी व फल की दुकानों के खुलने वाले समय में कुछ इजाफा हो सकता है। वैसे पड़ोसी जनपद व राज्य में कोरोना Positive केस की वजह से सख्ती बरकरार रहेगी। 


बैरिया में एसडीएम-सीओ के नेतृत्व में सड़क पर उतरी पुलिस

बैरिया, बलिया। वैश्विक महामारी कोरोना के कारण लॉक डाउन द्वितीय चरण के अंतिम दिन वैश्विक महामारी से बचाव, जागरूकता व माह-ए-रमजान के मद्देनजर क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह व उप जिलाधिकारी अशोक चौधरी तथा कोतवाल संजय त्रिपाठी के नेतृत्व में समस्त पुलिस कर्मियों ने ग्लब्स, प्रोटेक्ट हेलमेट व दंगा निवारण उपकरण के साथ बाजार व कस्बे में फ्लैग मार्च किया। फ्लैग मार्च थाना से प्रारम्भ कर मुख्य बाजार रानीगंज, बैरिया बाजार तहसील मोड़ तिराहा होते हुए स्थानीय कस्बा में भी किया गया।इस दौरान सभी स्थानों पर रुक रुक कर सर्किल इंचार्ज अशोक सिंह ने समस्त बाजार व कस्बा वासियों को कोरोना से बचाव हेतु जागरूक व प्रेरित किये। साथ ही बेवजह घरों से बाहर न निकलने, बिना मास्क व गमछा लगाए कही भी न जाने तथा सोशल डिस्टेंसिंग रखने और लॉक डाउन के नियमों के पालन करने की जनता से अपील किया। इस अवसर पर कस्बा चौकी इंचार्ज हीरेन्द्र प्रताप सिंह, एसआई लाल बहादुर यादव एसआई शिव कुमार यादव, राज कपूर सहित काफी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद रहे।


चितबड़ागांव में फ्लैग मार्च

चितबड़ागांव, बलिया। चितबड़ागांव थाना क्षेत्र अन्तर्गत चितबड़ागांव नगर पंचायत में कोरोना वायरस महामारी के रोक थाम व शांति व्यवस्था को कायम रखने के लिए लाकडाउन के दूसरे चरण के आखिरी दिन व रमजान के महीने के चलते सीओ सदर चन्द्र केश सिंह के नेतृत्व में थाना प्रभारी हरि राम मौर्या, एसआई अनुग्रह सिंह, एसआई अवधेश सिंह, हेड कांस्टेबल प्रिस सिंह, हेड कांस्टेबल दिलिप पटेल मय फोर्स सहित आज नगर पंचायत व मार्केट में फ्लैगमार्च किया।


लाक डाउन का करें पालन : सत्येन्द्र राय

हल्दी, बलिया। हल्दी थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार में रविवार को थानाध्यक्ष सत्येन्द्र कुमार राय के नेतृत्व में दर्जनों सिपाहियों व महिला कांस्टेबल ने फ्लैग मार्च किया। इस दौरान दुकानें बंद कराया। लोगों को बताया कि सोशल डिस्टेंस और लाक डाउन का पूर्ण रुप से पालन करें। बिना मास्क या गमछा बगैर घुम रहे लोगों को चेतावनी दी। कहा कि शासन के आदेश का पूर्णतया पालन कराया जाएगा। ग्रीन जोन का मतलब यह नहीं है कि बिना काम कोई घूमेगा। इस मौके पर उपनिरीक्षक राघव राम यादव, विनोद सिंह, राजबहादुर यादव, अरविंद, सतीश आदि रहे।




Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग