बलिया : चेयरमैन से कार्डधारकों ने बताया कोटेदार का काला सच, फिर...

बलिया : चेयरमैन से कार्डधारकों ने बताया कोटेदार का काला सच, फिर...


चितबड़ागांव बलिया। नगर पंचायत चितबड़ागांव के वार्ड नम्बर 13  स्थित राशन कोटेदार ने मालवीय नगर वार्ड की उपभोक्ता अन्त्योदय कार्डधारक गरीब कोली देवी से मुफ्त राशन के लिए 85 रुपए लेकर घटिया राशन दिया।

महिला अन्त्योदय कार्ड धारक की शिकायत पर चेयरमैन केशरी नन्दन त्रिपाठी औचक निरीक्षण करने पहुंच गये। वहां उपस्थित कोली देवी सहित कई लोगों ने इसकी शिकायत की। चेयरमैन ने कोटेदार को फटकारते हुए कहा कि जहां पूरा हिंदुस्तान एक अत्यन्त भयावह बीमारी से लड़ रहा है। जहां हर कोई गरीब असहाय व जरूरतमंद लोगों की मदद करने में जुटा है, वहीं कुछ लोग अपने ईमान को ताक पर रख सरकार की निःशुल्क व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहे है। 
उन्होंने आरोप लगाया कि सप्लाई विभाग भी ऐसे लोगों से मिलकर कालाबाजारी करा रहा है। चेयरमैन ने जिलाधिकारी से जांच करा कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। 

अम्बरीश तिवारी 'महादेव'

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया लोकसभा चुनाव संचालन समिति की कामकाजी बैठक में इन विन्दुओं पर चर्चा बलिया लोकसभा चुनाव संचालन समिति की कामकाजी बैठक में इन विन्दुओं पर चर्चा
Ballia News : बलिया लोकसभा चुनाव संचालन समिति की कामकाजी बैठक भाजपा कार्यालय पर जिलाध्यक्ष संजय यादव की अध्यक्षता में...
बलिया : चलती स्टीमर से तीन युवकों ने लगाया गंगा में छलांग, एक लापता
खून से लथपथ मिला युवक-युवती का शव, मचा हड़कम्प
बलिया में गंगा किनारे खड़ी मिली उसकी बाइक, पर उसका पता नहीं ; खोजबीन में जुटी पुलिस
बलिया : सड़क हादसे में काका की मौत
मजदूर की मौत मामले में बलिया पुलिस ने पेश की इंसानियत की मिसाल
बलिया बीएसए की बड़ी कार्रवाई, एक साथ थमाई 108 स्कूलों को नोटिस ; देखें पूरी लिस्ट