Covid19 : बिहार बार्डर से सटे बलिया के इस इलाके में लगा Police का पहरा

Covid19 : बिहार बार्डर से सटे बलिया के इस इलाके में लगा Police का पहरा


मनियर, बलिया। जिलाधिकारी श्रीहरि प्रताप शाही के निर्देश पर उपजिलाधिकारी बांसडीह दुष्यंत कुमार मौर्या, सीओ बांसडीह दीपचंद व प्रभारी निरीक्षक मनियर नागेश उपाध्याय ने मनियर थाना क्षेत्र अंतर्गत घाघरा नदी के तटवर्ती गांवों का दौरा किया। अधिकारियों ने सभी नाविकों को सख्त निर्देश दिया कि जो लोग भी नाव रखे हैं, उस नाव से न तो किसी भी व्यक्ति को नदी के उस पार लेकर जाएंगे न ही उधर से किसी को लेकर आएंगे। अगर किसी को इस पार या उस पार उतारते पाए गए तो उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी। 

साथ ही साथ घाघरा नदी के घाटों पर पुलिस की ड्यूटी भी लगा दी गई है। अधिकारियों ने ग्रामीणों को यह भी निर्देश दिया कि जो लोग नदी उस पार खेती किए हैं, वे लोग नदी के उस पार ही रहेंगे। बार-बार उनका आना-जाना नहीं रहेगा। निर्धारित समय पर उनके घर से खाना आयेगा और उनका खाना एक नाव से वहां पहुंचा दिया जाएगा। 

बताते चलें कि बिहार प्रांत के सीवान जनपद अंतर्गत रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में काफी संख्या में कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद प्रशासन चौकन्ना हो गया है। वैसे खरीद-दरौली घाट पर पीपा पुल को सील कर दिया गया है, लेकिन छोटी नाव के माध्यम से चोरी छिपे कुछ लोगों की आने जाने की शिकायतें मिल रही थी। इस मौके पर ग्राम प्रधान रामाशंकर यादव ककरघट्टा खास, क्षेत्र पंचायत सदस्य केदार यादव इत्यादि लोग मौजूद थे।

वीरेन्द्र सिंह

Post Comments

Comments

Latest News

HIV पॉजिटिव निकली लुटेरी दुल्हन, 5 दूल्हों ने मनाई सुहागरात ; राज खुलते ही मचा हडकंप HIV पॉजिटिव निकली लुटेरी दुल्हन, 5 दूल्हों ने मनाई सुहागरात ; राज खुलते ही मचा हडकंप
मुजफ्फरनगर : बात शादी की हो तो हर कोई बड़े चाव से अरमान संजोने लगता है। शादी तय होने के...
25 जून से खुलेंगे स्कूल, 28 जून से आयेंगे बच्चें, ऐसे होगा स्वागत ; बलिया बीएसए ने जारी की एडवाइजरी
बलिया पुलिस के हत्थे चढ़ा 11 वर्षीय बच्चे का हत्यारा
बलिया में करंट से युवक की मौत, बेटे के शव को सीने से लगाकर बिलखती रही मां
बलिया से चार इंस्पेक्टर और 27 दरोगा का तबादला
ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन की गोली मारकर हत्या
24 जून 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल