'देवी जागरण' में भक्ति सुरों पर झूमे श्रोता

'देवी जागरण' में भक्ति सुरों पर झूमे श्रोता

 रेवती (बलिया)। भगवती जागरण युवा समिति गुदरी बाजार रेवती के तत्वावधान में सोमवार की रात आयोजित "देवी जागरण" में कलाकारों व गायकों के देवी गीतों पर श्रोता पूरी रात झूमते रहें। कार्यक्रम से पूर्व नगर पंचायत रेवती के अध्यक्ष प्रतिनिधि अजय शंकर पांडेय उर्फ कनक पांडेय द्वारा दीप प्रज्वलित तथा मां भगवती की फोटो प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ बाहर से आये समस्त कलाकारों को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ सत्यम मंडली वाराणसी के संचालक एस पी सत्यम द्वारा 'घर में पधारों गजानन जी' के आह्वान गीत से हुआ। इसके बाद वाराणसी से पधारी फिरदौस के चलो बुलावा आया है माता ने बुलाया है, मैया तेरे दिवाने है हम, मां कि चुनरियां घर घर बरसे तथा सुशील कुमार मौर्य के दुनिया चले न श्रीराम के बीना श्रीराम जी चले न हनुमान के बिना आदि एक से  बढकर एक देवी गीतों पर युवा देर रात तक थिरकते रहें।

रेनूकूट, सोनभद्र से पधारें राकेश कुमार, कुमार सौरभ, सुशील जौहरी आदि कलाकारों द्वारा प्रस्तुत शिव तांडव, वृदावन की होली, शंकर पार्वती, राधा कृष्ण की झांकी, नृत्य नाटिका व देवी गीतों की उपस्थित श्रोताओं ने मुक्त कंठ से प्रशंसा की। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आयोजक विक्की केशरी, पुनीत केशरी, बासुकी, पंकज केशरी, मंटू भारती, मांडलू सिंह, पप्पू पांडेय, रंजीत केशरी, सत्यम आदि की सहभागिता रही। सुरक्षा ब्यवस्था के लिए स्थानीय पुलिस भी पूरी रात उपस्थित रहीं।


रिपोर्ट अनिल केसरी

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पंचायत में बवाल, सात घायल ; एक दर्जन लोगों पर मुकदमा बलिया में पंचायत में बवाल, सात घायल ; एक दर्जन लोगों पर मुकदमा
बैरिया, बलिया : बैरिया थाना क्षेत्र के दया छपरा गांव में बुधवार की देर शाम भूमि विवाद में जमकर मारपीट...
बलिया को मिली एक और ट्रेन, देखिएं छपरा-उधना-छपरा अनारक्षित विशेष ट्रेन की समय-सारिणी
बलिया में रोजगार को लेकर बड़ा अवसर आया सामने, उम्र 18 से 50 वर्ष ; ऐसे करे आवेदन
बलिया में तीन दिवसीय चित्रकला प्रदर्शनी का शुभारंभ, काफी खुश है बच्चे
अभ्युदय कोचिंग बनाएगा होनहारों का भविष्य : बलिया में प्रवेश के लिए आवेदन शुरू, जानिएं किस-किस एग्जाम की मिलती है फ्री कोचिंग
बलिया में रेलकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने वाले दोनों जीआरपी सिपाहियों पर हुई बड़ी कार्रवाई
बलिया : ट्रेन से कटकर अधेड़ की मौत, शिनाख्त में करे जीआरपी की मदद