जाते-जाते 'साकेत' को राजनीति की शुभकामना दे गयी 'अनुपमा'

जाते-जाते 'साकेत' को राजनीति की शुभकामना दे गयी 'अनुपमा'



बलिया। प्रदेश की बेसिक शिक्षा मंत्री श्रीमती अनुपमा जायसवाल गुरुवार को बलिया में रही। इस दौरान मंत्री ने एक ओर जहाँ  विभागीय समीक्षा बैठक में मातहतों को कर्तव्य निष्ठा का पाठ पढ़ाया तो वही लेखपालों में लैपटॉप  भी वितरित किया । इतना ही नहीं मंत्री ने अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकाल कर पौधरोपण भी किया। 

इसके पूर्व भाजपा नेता साकेत सिंह सोनू के नेतृत्व में भाजपाईयो ने बेसिक शिक्षा मंत्री श्रीमती अनुपमा जायसवाल का जोरदार स्वागत किया। यही कारण रहा कि साकेत की पहल पर मंत्री ने प्रोटोकॉल तोड़ कर महर्षि भृगु की समाधि का दर्शन-पूजन किया। वहाँ से मंत्री जी का काफिला साकेत सिंह सोनू के आवास पहुंचा, जहाँ भाजपा नेता के परिजनों ने श्रीमती जयसवाल को महर्षि भृगु का चित्र एवं स्मृति चिन्ह दे कर स्वागत किया।  इस दौरान साकेत के कार्यालय परिसर में कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ रही। बेसिक शिक्षा मंत्री श्रीमती अनुपमा जायसवाल ने साकेत सिंह को अपना छोटा भाई बताया। कहा कि मेरे छोटे भाई ने मुझे इतने स्नेह के साथ बुलाया की मैं तमाम जरूरी कामो को छोड़ कर आई और उसी की वजह से मैं आज अपने समाज के लोगो के साथ विभिन्न कार्यक्रमों में सम्लित हो पाई। उन्होंने ने सबको धन्यवाद ज्ञापित करते हुए साकेत सिंह को  राजीनीति की अग्रिम शुभकामनाएं  दी तथा देवरिया जनपद के लिए रवाना हो गयी। इस अवसर पर मुख्य रूप से विनोद शंकर दुबे जिलाध्यक्ष भाजपा , विनय सिंह, देवन्द्र यादव , विवेक सिंह, राकेश गुप्त श्रीपत शुक्ला, यशजीत सिंह, आशुतोष सिंह आदि उपस्थित रहे। 


  By-Ajit 0jha

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग