जाते-जाते 'साकेत' को राजनीति की शुभकामना दे गयी 'अनुपमा'

जाते-जाते 'साकेत' को राजनीति की शुभकामना दे गयी 'अनुपमा'



बलिया। प्रदेश की बेसिक शिक्षा मंत्री श्रीमती अनुपमा जायसवाल गुरुवार को बलिया में रही। इस दौरान मंत्री ने एक ओर जहाँ  विभागीय समीक्षा बैठक में मातहतों को कर्तव्य निष्ठा का पाठ पढ़ाया तो वही लेखपालों में लैपटॉप  भी वितरित किया । इतना ही नहीं मंत्री ने अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकाल कर पौधरोपण भी किया। 

इसके पूर्व भाजपा नेता साकेत सिंह सोनू के नेतृत्व में भाजपाईयो ने बेसिक शिक्षा मंत्री श्रीमती अनुपमा जायसवाल का जोरदार स्वागत किया। यही कारण रहा कि साकेत की पहल पर मंत्री ने प्रोटोकॉल तोड़ कर महर्षि भृगु की समाधि का दर्शन-पूजन किया। वहाँ से मंत्री जी का काफिला साकेत सिंह सोनू के आवास पहुंचा, जहाँ भाजपा नेता के परिजनों ने श्रीमती जयसवाल को महर्षि भृगु का चित्र एवं स्मृति चिन्ह दे कर स्वागत किया।  इस दौरान साकेत के कार्यालय परिसर में कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ रही। बेसिक शिक्षा मंत्री श्रीमती अनुपमा जायसवाल ने साकेत सिंह को अपना छोटा भाई बताया। कहा कि मेरे छोटे भाई ने मुझे इतने स्नेह के साथ बुलाया की मैं तमाम जरूरी कामो को छोड़ कर आई और उसी की वजह से मैं आज अपने समाज के लोगो के साथ विभिन्न कार्यक्रमों में सम्लित हो पाई। उन्होंने ने सबको धन्यवाद ज्ञापित करते हुए साकेत सिंह को  राजीनीति की अग्रिम शुभकामनाएं  दी तथा देवरिया जनपद के लिए रवाना हो गयी। इस अवसर पर मुख्य रूप से विनोद शंकर दुबे जिलाध्यक्ष भाजपा , विनय सिंह, देवन्द्र यादव , विवेक सिंह, राकेश गुप्त श्रीपत शुक्ला, यशजीत सिंह, आशुतोष सिंह आदि उपस्थित रहे। 


  By-Ajit 0jha

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में ADG और DIG का छापा : अवैध वसूली का भंडाफोड़, नरही थानाध्यक्ष के साथ कोरंटाडीह पुलिस चौकी सस्पेंड ; दो पुलिसकर्मियों समेत 18 गिरफ्तार बलिया में ADG और DIG का छापा : अवैध वसूली का भंडाफोड़, नरही थानाध्यक्ष के साथ कोरंटाडीह पुलिस चौकी सस्पेंड ; दो पुलिसकर्मियों समेत 18 गिरफ्तार
बलिया : जनपद के नरही थाना क्षेत्र अंतर्गत भरौली गोलम्बर पर एडीजी वाराणसी जोन पीयूष मोर्डिया व डीआईजी आजमगढ़ वैभव...
बलिया के चर्चित चौराहा पर एडीजी का छापा, हिरासत में लिए गये तीन पुलिसकर्मियों समेत कई लोग
बलिया में पेड़ से टकराई बाइक, दो युवकों की दर्दनाक  मौत ; मचा कोहराम
25 जुलाई 2024 : अपने लिए कैसा रहेगा गुरुवार, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया से घर लौट रहे थे विशाल, रास्ते से झपट ले गई मौत
बलिया बीएसए ने ऐसे स्कूलों के खिलाफ छेड़ा अभियान, 6 विद्यालयों पर लगा ताला ; बढ़ी औरों की बेचैनी
बलिया का चर्चित हत्याकांड : रोहित पांडेय के घर पहुंचे कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह, बोले...