बलिया : नेशनल हाइवे पर धान रोपकर सपाईयों ने दिखाया सरकार को आईना

बलिया : नेशनल हाइवे पर धान रोपकर सपाईयों ने दिखाया सरकार को आईना


बलिया। उत्तर प्रदेश के पूर्वी छोर पर स्थित बिहार सीमा से सटे बलिया की सड़कों का हाल पूरी तरह से बेहाल है। लेकिन सरकार आंख बंद किए हुई है। इससे नाराज समाजवादी युवाओं ने रविवार को सपा के वरिष्ठ नेता ओमप्रकाश उर्फ लालू यादव के नेतृत्व में NH-31 पर बैरिया में धान रोप कर विरोध प्रदर्शन किया।

कहा कि NH-31 इतना जजर्र हो चुका है कि आये दिन इस पर दुर्घटना होती रहती है। अभी तो लॉक डाउन की वजह से सब शादी समारोह बन्द है। अन्यथा इस सड़क पर गाड़ियों की लंबी लंबी कतारें लगी रहती। इस सड़क को बनवाने के लिए कई बार युवाओं ने आंदोलन किया, लेकिन पता नहीं यहां के स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने इस राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण क्यों नहीं कराया, जबकि छह साल से जिले में भाजपा के ही सांसद और विधायक हैं। NH-31 से लगा हुआ इन लोगो का गांव भी है। 

कहा कि फरवरी माह में जयप्रभा सेतु पर मरम्मत कार्य शुरू होते समय सांसद वीरेंद्र सिंह 'मस्त' ने कहा था कि NH-31 का निर्माण कार्य भी जल्द शुरू कराया जाएगा। परन्तु आज तक निर्माण कार्य शुरू नही हो पाया। शासन के गड्ढा मुक्त सड़क अभियान से लगता है कि यहां के प्रशासन को कुछ लेना नहीं है। आज NH-31 की स्थिति अब तो इतनी दयनीय हो गयी है कि शुक्रवार को हुई हल्की बारिश से ही जलजमाव हो गया है। 

Post Comments

Comments

Latest News