बलिया : परिषदीय शिक्षक ने कोरोना से जंग का बताया तरीका

बलिया : परिषदीय शिक्षक ने कोरोना से जंग का बताया तरीका


बलिया। नगरा क्षेत्र अंतर्गत मसूरिया गांव के नौजवानों ने शिक्षक अजीत कुमार सिंह के मार्गदर्शन में 'आरोग्य सेतु ऐप' के फायदे को समझते हुए सभी से इस ऐप को डाउनलोड कराया। साथ ही अपने परिवार के अन्य सदस्यों से भी इस ऐप को डाउनलोड कराने का संकल्प लिया।

अजीत कुमार सिंह ने बताया कि आरोग्य सेतु ऐप के अनेकों फायदे है। भारत सरकार द्वारा हमारी सुरक्षा हेतु बनाया गया यह ऐप हमें हर कदम पर अलर्ट करने वाला है। कहा कि बलिया जनपद में इस ऐप के यूजर की संख्या अभी कम है। इसलिए हम सब मिलकर कोरोना के लड़ाई में देश के साथ खड़े है। इस अभियान के तहत 2 दिन के अन्दर 81 सदस्यों ने इस आरोग्य सेतु ऐप को डाउनलोड किया।

जब तक गांव के सभी एंड्रायड यूजर इस ऐप को डाउनलोड न कर ले, ये अभियान सोशल मीडिया के माध्यम से नौजवानों द्वारा चलता रहेगा। इस अवसर पर आनन्द गुप्ता, मिथुन कुमार, अंसार अंसारी, समसेद, भानु सिंह, अरसद, तेज प्रताप, राहुल गुप्ता, मुकेश यादव, रिशु सिंह, मकसूद अंसारी, आदर्श सिंह सहित अनेक नौजवानों ने सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड किया।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया पहुंचे मंत्री एके शर्मा ने किया कई विकास कार्यो का लोकार्पण और शिलान्यास, बोले- ताजा हो गई बचपन की यादें बलिया पहुंचे मंत्री एके शर्मा ने किया कई विकास कार्यो का लोकार्पण और शिलान्यास, बोले- ताजा हो गई बचपन की यादें
Ballia News : प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा रविवार को एक दिवसीय दौरे पर बलिया पहुंचे।...
बलिया के लाल को मिला श्याम सुन्दर दास पुरस्कार, मुस्कुराया साहित्य जगत 
बलिया : बोर्ड परीक्षा में ड्यूटी से कतरा रहे शिक्षकों के लिए बुरी खबर, बीएसए ने जारी किया यह निर्देश
बलिया में चोरी की बाइक पर फर्राटा भर रहा था युवक, पड़ी पुलिस की नजर
बलिया में दबंगई का शिकार हुआ युवक, मौत की सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस
बलिया : परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह की पहल पर 5000 से अधिक श्रद्धालु अयोध्या रवाना
भारत घूमने आई विदेशी महिला के साथ गैंगरेप, 4 गिरफ्तार