नार्थ इंडिया कराटे प्रतियोगिता में बलिया के खिलाड़ियों ने बिखेरा जलवा

नार्थ इंडिया कराटे प्रतियोगिता में बलिया के खिलाड़ियों ने बिखेरा जलवा




बलिया। 15 से 17 जून तक उत्तराखंड के  नैनीताल में स्थित सालेट इंडोर हाल में संपन्न हुए वाडो काई ओपेन नार्थ इण्डिया कराटे प्रतियोगिता में बलिया के खिलाड़ियों ने पांच गोल्ड समेत ग्यारह मेडलों पर कब्जा जमाया है।
प्रतियोगिता में बलिया सोतोकान कराटे एसोसिएशन के तरफ से उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करते हुए बलिया के जाबाजों ने 5 गोल्ड 3 सिल्वर 3 ब्रांज मैडल अपने जनपद एवं प्रदेश के नाम किया। पदक जितने वालों में मुख्य रूप से आयुष कुमिते में एक गोल्ड कात़ा में एक सिल्वर, अनुराग एक गोल्ड कुमिते में, ज्योत्स्ना कुमिते में एक गोल्ड, अमित वर्मा एक सिल्वर, शिवांश ब्रांज मैडल, गरिमा सिंह एक ब्रांज मैडल, सुभानन्द एक ब्रांज, दीप एक ब्रांज मैडल, अवनीश एक गोल्ड, एश्वर्या सिल्वर मैडल अपने नाम किया। ये छात्र/छात्राए  सेक्रेड हार्ट स्कूल की है। गरिमा सिंह जो ब्रांज मैडल ली है वो राधा कृष्णा एकेडमी संवरुबाध की छात्रा है। इस टीम के कोच सुमित झा सेक्रेड हार्ट स्कूल के कोच है। इसकी जानकारी एसोसिएशन के मुख्य प्रशिक्षक एवं सचिव एलबी रावत ने दी है।


By-Ajit Ojha

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग