नार्थ इंडिया कराटे प्रतियोगिता में बलिया के खिलाड़ियों ने बिखेरा जलवा

नार्थ इंडिया कराटे प्रतियोगिता में बलिया के खिलाड़ियों ने बिखेरा जलवा




बलिया। 15 से 17 जून तक उत्तराखंड के  नैनीताल में स्थित सालेट इंडोर हाल में संपन्न हुए वाडो काई ओपेन नार्थ इण्डिया कराटे प्रतियोगिता में बलिया के खिलाड़ियों ने पांच गोल्ड समेत ग्यारह मेडलों पर कब्जा जमाया है।
प्रतियोगिता में बलिया सोतोकान कराटे एसोसिएशन के तरफ से उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करते हुए बलिया के जाबाजों ने 5 गोल्ड 3 सिल्वर 3 ब्रांज मैडल अपने जनपद एवं प्रदेश के नाम किया। पदक जितने वालों में मुख्य रूप से आयुष कुमिते में एक गोल्ड कात़ा में एक सिल्वर, अनुराग एक गोल्ड कुमिते में, ज्योत्स्ना कुमिते में एक गोल्ड, अमित वर्मा एक सिल्वर, शिवांश ब्रांज मैडल, गरिमा सिंह एक ब्रांज मैडल, सुभानन्द एक ब्रांज, दीप एक ब्रांज मैडल, अवनीश एक गोल्ड, एश्वर्या सिल्वर मैडल अपने नाम किया। ये छात्र/छात्राए  सेक्रेड हार्ट स्कूल की है। गरिमा सिंह जो ब्रांज मैडल ली है वो राधा कृष्णा एकेडमी संवरुबाध की छात्रा है। इस टीम के कोच सुमित झा सेक्रेड हार्ट स्कूल के कोच है। इसकी जानकारी एसोसिएशन के मुख्य प्रशिक्षक एवं सचिव एलबी रावत ने दी है।


By-Ajit Ojha

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : पुलिया के नीचे महिला का शव मिलने से मचा हड़कम्प, शिनाख्त की कोशिश में जुटी पुलिस बलिया : पुलिया के नीचे महिला का शव मिलने से मचा हड़कम्प, शिनाख्त की कोशिश में जुटी पुलिस
Ballia News : बांसडीह रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत बाबा बालखण्डी मन्दिर के आगे शाहपुरवा पुलिया के नीचे एक महिला का...
पत्नी की मौत से आहत गृह सचिव ने खुद को मारी गोली, ऑन द स्पॉट मौत
बलिया : युवती लापता, तलाश में भटक रहे परिजन ; आपसे मदद की अपेक्षा
बारात लेकर ससुराल पहुंचे दूल्हे पर तेजाबी हमला, रथ पर सवार दो बच्चे भी झुलसे
फर्जी शिक्षक गिरफ्तार, ऐसे हुआ था धोखाधड़ी का खुलासा
वाहनों से अवैध वसूली पड़ी भारी, दरोगा समेत चार पुलिसकर्मी सस्पेंड
19 जून 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल