बलिया में क्रीड़ा भारती लगाएगा हैण्डबाल की पौधशाला : आकाश

बलिया में क्रीड़ा भारती लगाएगा हैण्डबाल की पौधशाला : आकाश


बलिया। क्रीड़ा भारती बलिया द्वारा ग्रीष्मकालीन हैण्डबाल प्रशिक्षण शिविर का आयोजन कराने का निर्णय लिया गया है। ज्ञान पीठिका स्कूल के खेल प्रशिक्षक आकाश दत्त त्रिपाठी ने बताया कि बलिया जनपद से हैण्डबाल खेल लगभग समाप्ति की ओर है, जबकि 2014-15 तक बलिया के हैण्डबाल खिलाड़ी नेशनल प्रतियोगिताओं में खेलते रहे है। आज की स्थिति ये है कि बलिया हैण्डबाल की एक टीम तक बलिया में नही है।

इस परिस्थिति को देखते हुए हैण्डबाल के सीनियर खिलाड़ियों ने कई बार बलिया हैण्डबाल संघ के पदाधिकारियों से इस ओर ध्यान देने का अनुरोध किया, किन्तु कोई काम नही बना। तब सीनियर हैण्डबाल खिलाड़ी अभिषेक वर्मा, अवनीश पाण्डेय और स्वयं मैंने (आकाश दत्त त्रिपाठी) अपनी बात क्रीड़ा भारती बलिया के पदाधिकारियों के पास रखा। इस पर गहन विचार करने के बाद हैण्डबाल खिलाड़ियों की नई पौध तैयार करने के लिए लॉक डाउन पीरियड के समाप्त होने के बाद  ग्रीष्मकालीन हैण्डबाल प्रशिक्षण शिविर आयोजित करने का निर्णय लिया गया है। आकाश दत्त त्रिपाठी ने बताया कि प्रशिक्षण शिविर के रूपरेखा पर जल्दी ही निर्णय लेकर सभी को अवगत कराया जाएगा।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में हार्टफुलनेश संस्था ने योग जागरूकता ध्यान शिविर में दिया 'करे योग रहे निरोग' का मंत्र बलिया में हार्टफुलनेश संस्था ने योग जागरूकता ध्यान शिविर में दिया 'करे योग रहे निरोग' का मंत्र
बलिया : अंतरराष्ट्रीय योग दिवस आयोजन पखवारे के क्रम में जन जन तक योग पहुंचाने के प्रयास के क्रम में...
बलिया : Road Accident में पत्नी और बेटे के साथ स्कूटी सवार बैंककर्मी घायल
TSCT की बलिया टीम ने किया स्थलीय निरीक्षण, 15 जून से होगा इस दिवंगत शिक्षक के परिवार का सहयोग
उत्तर प्रदेश में बढ़ गईं गर्मी की छुट्टियां, अब इस तारीख खुलेंगे स्कूल
समाज कल्याण अधिकारी की बर्खास्तगी तय, पेंशन घोटाले के 65 लाख रुपये रिकवरी का आदेश
बलिया : सड़क हादसों में लगातार हो रही मौतों से आहत लोगों ने उठाई यह मांग
बलिया : रसोईया और सहायक अध्यापक के परिजनों का आंसू पोछ शिक्षकों ने आपदा राहत कोष से सौंपा सहयोग राशि