बलिया DM सख्त : होम क्वारंटाइन का उल्लंघन करने पर 29 नामजद

बलिया DM सख्त : होम क्वारंटाइन का उल्लंघन करने पर 29 नामजद


बलिया: होम क्वारंटाइन का उल्लंघन करने वालों पर जिला प्रशासन की ओर से कार्रवाई अब शुरू हो गई है। जिलाधिकारी श्रीहरि प्रताप शाही के निर्देश पर शुक्रवार को 29 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया। इनमें रेवती थाना क्षेत्र के ही 28 लोग शामिल है। रेवती कस्बे के रहने वाले पुष्पेंद्र साहनी, मिथिलेश साहनी, संतोष चौरसिया, दीपक चौरसिया, अमरनाथ राम, किन्नू साहनी, ओम प्रकाश यादव, बबलू राजभर, रंजीत कुमार, रवि गोड़, मदन साहनी, श्रीकृष्ण यादव, ओम प्रकाश साहनी, सुनील साहनी, विजय मल साहनी, धर्मेंद्र चौहान, चंदन चौहान, प्रीतम चौहान, अभिषेक केसरी और श्रीप्रकाश पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके अलावा रेवती कस्बे के ही राजेश यादव, घनश्याम तुरहा, अनिल तुरहा, लालबहादुर तुरहा, कमलेश तुरहा, श्रीभगवान, हरेराम वर्मा और पीयूष सिंह पर भी एफआईआर दर्ज की गई है। 

ये सभी बाहर से आए थे और होम क्वारंटाइन में थे। इनको प्रशासन की ओर से सख्त हिदायत दी थी कि होम क्वारंटाइन का उल्लंघन किसी भी हालत में नहीं करेंगे। लेकिन, रेवती कस्बे में पुलिस के भ्रमण के दौरान इनको घूमते देख पूछताछ की गई। इसके बाद यह कार्रवाई की गई। 


उधर, सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के रोशन पांडेय पुत्र चिंटू पांडेय भी 14 दिन के होम क्वारंटाइन में थे, लेकिन कस्बे में घूमते पाए जाने पर पुलिस की ओर से एफआईआर दर्ज की गई है। जिलाधिकारी ने साफ चेतावनी दी है कि होम क्वारंटाइन का उल्लंघन करने वालों पर मुकदमा दर्ज करने के साथ आवश्यकता पड़ने पर और बड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Post Comments

Comments

Latest News

दुनिया को असमय अलविदा करने वाले शिक्षक के घर मदद लेकर पहुंचा राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ दुनिया को असमय अलविदा करने वाले शिक्षक के घर मदद लेकर पहुंचा राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ
बलिया : अपने व्यवहार से सभी के दिल में खास जगह बनाकर दुनिया को असमय अलविदा करने वाले शिक्षा क्षेत्र...
बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !