बलिया : चोरों ने एक ही रात तीन घरों को बनाया निशाना, डर और दहशत का माहौल ; पुलिस...

बलिया : चोरों ने एक ही रात तीन घरों को बनाया निशाना, डर और दहशत का माहौल ; पुलिस...


बांसडीहरोड, बलिया। Lockdown के बीच सोमवार की रात चोरों ने बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के रोहुआं गांव में एक साथ तीन घरों को निशाना बनाकर लाखों रुपये का माल पार कर दिया। चोरी की इस वारदात ने जहां कानूून व्यवस्था को कटघरे में खड़ा कर दिया है, वही इलाके में डर और दहशत। लोगों का कहना है कि गांव में लगभग हर दो तीन माह के अंतराल पर कुछ न कुछ घटनाएं होती है और पुलिस कार्रवाई का आश्वासन देकर अपना काम खत्म कर दे रही है। 

गांव के सुदिष्ट नारायण सिंह की बाउंड्री पार कर नई मकान के मुख्य द्वार का ताला तोड़ अंदर के कमरों को चोरों ने खंगाल दिया। बक्शा में रखें कीमती सामान भी चोर समेट ले गये। घटना के वक्त परिवार के सभी लोग गांव के पुराने मकान पर थे। इसी रात राजेश सिंह की मकान में छत के रास्ते पहुंचे चोरों ने कमरों से अटैची बक्शा उड़ा दिया, जो टूटा हालत में खेत में मिला। अटैची बक्शा में 20 हजार नगदी व सोने के कान की बाली, अंगूठी, लाकेट, कील इत्यादि सामान थे।

इतने के बाद चोरों ने गांव के दूसरे छोर पर विजय प्रजापति की मकान पर धावा बोला, लेकिन घर वालों के जगने की आहट पाकर चोर अंदर प्रवेश नहीं कर सके। लेकिन मकान के बाहर खड़ी ग्लैमर बाइक ही उड़ा दी। सुबह एक साथ तीन जगह चोरी की खबर फैलते ही पूरे गांव में अफरा तफरी मच गयी। खेतों में फेंके गए बक्सों की जानकारी पाकर समूचा गांव खेतों में पड़े बक्सों को देखने पंहुच गया।  


सूचना पाकर पहुचीं पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया। जांच कर नमूने आदि एकत्र किए गए। घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश का माहौल बना हुआ है। ग्रामीणों का कहना है कि सुरक्षा को लेकर गांव में पुलिस चौकी का निर्माण कराया गया है। लेकिन पुलिस की लापरवाही से गांव में आये दिन इस तरह की घटनाएं होती चली जा रहीं है। 

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग