बलिया : इस सड़क की बदाहाली का 10 साल, युवाओं ने बनाई रणनीति

बलिया : इस सड़क की बदाहाली का 10 साल, युवाओं ने बनाई रणनीति


बलिया। सुखपुरा-बसन्तपुर नहर रोड लगभग 10 साल से क्षतिग्रस्त है। पब्लिक इस रोड के निर्माण को लेकर आवाज उठाते रही है, किंतु इस पर किसी का ध्यान नहीं है। इस रोड के ख़राब होने की वजह से हजारों एकड़ फसल हर साल ख़तरे में होती है।

सुखपुरा से बसन्तपुर के बीच लगभग दर्जन भर गांव है, जो इससे सीधे जुड़े है। इस पर रोजगार के भी तमाम अवसर है, लेकिन इसकी अनदेखी की वजह से यह सड़क बंद होने की कगार पर है। लोगों का कहना है कि इस रोड के निमार्ण होने से लगभग 1000 से ज़्यादा परिवार को रोजगार के अवसर के साथ साथ जननायक चन्द्रशेखर  विश्वविद्यालय में तक जाने वाले छात्रों को भी सुविधा होगी। इस रोड का निर्माण कार्य शुरू कराने के लिए कस्बा व आसपास के युवाओं ने बीड़ा उठा लिया। गुरुवार को युवाओं ने संत यतिनाथ मंदिर पर बैठ कर इसकी रणनीति बनाई।

इस मौके पर इशू सिंह, मिंटू श्रीवास्तव, जितेन्द्र गुप्ता, अमित सिंह महामंत्री, मिक्की सिंह, हलचल सिंह, राजेश सिंह बबलू, पिंटू श्रीवास्तव, विवेक उपाध्याय, द्रविड़ सिंह, रोशन सिंह, चन्द्र प्रकाश पाण्डेय, सिंटू सिंह, अमित सिंह गोलू, नीतीश राजभर, जमशेद अहमद, अभिनव सिंह, अमित सैनी, बोलबम उपाध्याय, उदय प्रताप सिंह, सॉनुगोपाल ठाकुर, राम जी उपाध्याय, भोलू सिंह, मनु सिंह, सूरज ठाकुर, बिट्टू वर्मा, किट्टू सिंह, गुड्डू बाबा इत्यादि उपस्थित रहे।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में गंगा दशहरा पर भक्तों ने लगाई आस्था की डुबकी, चहुंओर गूंजा हर-हर गंगे बलिया में गंगा दशहरा पर भक्तों ने लगाई आस्था की डुबकी, चहुंओर गूंजा हर-हर गंगे
रामगढ, बलिया : ज्येष्ठ माह की शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि को गंगा दशहरा के अवसर पर गंगा तट पर...
जी हां ! फिल्मों को छोड़ कहीं नहीं देखें होंगे ऐसी शादी
बलिया : आज इन इलाकों में दो घंटे बाधित रहेगी बिजली, देखें लिस्ट
16 जून 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया के इस गांव में कुछ यूं दिखी दबंगई
अंत: जनपदीय पारस्परिक स्थानांतरण वाले शिक्षक जल्द होंगे कार्यमुक्त, देखें बलिया BSA द्वारा जारी कार्यक्रम
रुद्रप्रयाग में बड़ा हादसा : अलकनंदा में गिरी ट्रेवलर, 13 की मौत ; कई घायल