बलिया : परमिशन पर भड़के भाजपा विधायक, फिर...

बलिया : परमिशन पर भड़के भाजपा विधायक, फिर...


बैरिया, बलिया। लाक-डाउन के दौरान उप जिलाधिकारी द्वारा स्थानीय बाजार में मीट की दुकान खोलने की स्वीकृति पर बैरिया विधायक भड़क उठे। उन्होंने से मण्डलायुक्त आजमगढ व जिलाधिकारी से दुकान को तत्काल प्रभाव से निरस्त करने की बात कही है। 
जैसे ही उप जिलाधिकारी अशोक चौधरी द्वारा पप्पू मियां को सायं 3 से 7 बजे तक मीट की दुकान खोलने की बात क्षेत्र के लोगों के बीच आई, चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। उक्त आदेश की कॉपी धीरे-धीरे सोशल मीडिया के माध्यम से बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह तक पहुंच गई। इस तरह की आदेश की कॉपी को देखते ही विधायक सुरेन्द्र सिंह आग-बबूला हो उठे। 
उन्होंने तुरन्त कमिश्नर आजमगढ़ व जिलाधिकारी बलिया से दूरभाष द्वारा इसकी शिकायत कर उक्त मीट की दुकान खोलने वाले परमिशन को तत्काल प्रभाव से निरस्त करने की मांग की । विधायक ने मीडिया कर्मियों से कहा कि यह क्षेत्र ऋषि-मनीषी और महान संत स्वामी हरिहरानंद जी, महाराज बाबा, खपड़िया बाबा, नरहरि बाबा, सुदिष्ट बाबा का है। यहां पिछले कई वर्षों से विभिन्न स्थानों पर रामनाम संकीर्तन भी चल रहा है। 
देश में करोना महामारी से लोग परेशान और दहशत में है। ऐसे में उप जिलाधिकारी को मीट और मदिरा बेचवाने की चिंता सताई जा रही है। विधायक ने कहा कि ऐसे लोगों को बैरिया विधानसभा में रहने की कोई जरूरत नही है। वही उप जिलाधिकारी अशोक चौधरी ने दूरभाष पर बताया कि जिलाधिकारी के आदेश पर पप्पू मियां एवं अन्य की मीट की दुकान खोलने की स्वीकृति को तत्काल प्रभाव से निरस्त कर दिया गया है।

Post Comments

Comments

Latest News

शिक्षकों की ऑनलाइन हाजिरी पर यूपी के पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री रामगोविन्द चौधरी ने सरकार को दी नसीहत शिक्षकों की ऑनलाइन हाजिरी पर यूपी के पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री रामगोविन्द चौधरी ने सरकार को दी नसीहत
Ballia News : पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि शिक्षक सृजनकर्ता होता है। शिक्षकों पर दबाव बनाना ठीक...
कार्यकर्ताओं का मान सम्मान सर्वोपरि : केतकी सिंह
बलिया में आकाशीय बिजली झुलसी एक ही परिवार की तीन महिलाएं
थाना समाधान दिवस : बलिया डीएम बोले- शिकायतों का हो गुणवत्तापूर्ण निस्तारण
बलिया में डिजिटलाइजेशन के खिलाफ शिक्षक, शिक्षामित्र, अनुदेशक कर्मचारी संयुक्त मोर्चा ने लिया बड़ा फैसला
क्रिकेट जगत में उपलब्धि के लिए बलिया की शिक्षिका करिश्मा वार्ष्णेव सम्मानित
ग्राम पंचायत अधिकारी संघ बलिया : नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को प्रान्तीय अध्यक्ष ने दिलाई पद व गोपनीयता की शपथ