69000 शिक्षक भर्ती : काउंसलिंग के लिए बलिया में बनेंगे 14 टेबल, जानें कितने मिलेंगे Teacher

69000 शिक्षक भर्ती : काउंसलिंग के लिए बलिया में बनेंगे 14 टेबल, जानें कितने मिलेंगे Teacher



बलिया। 69000 शिक्षक भर्ती को लेकर तीन से छह जून तक होने वाली काउंसलिंग के लिए शनिवार को बीएसए शिव नारायण सिंह ने 54 शिक्षाधिकारियों, शिक्षकों व कर्मचारियों की ड्यूटी लगा दी। इन अधिकारियों-कर्मचारियों व शिक्षकों के साथ बीएसए एक जून को दोपहर 12 बजे से बैठक करेंगे।

बता दें कि 69 हजार शिक्षक भर्ती में बलिया को 1600 शिक्षक मिलने है। इसके लिए तीन जून से जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान (डायट) पकवाइनार पर काउंसलिंग होगी। इसके लिए 14 टेबल बनाए जाएंगे। 12 टेबलों पर एक-एक शिक्षाधिकारियों के साथ तीन-तीन शिक्षकों-कर्मचारियों की ड्यूटी रहेगी। वही, दो टेबलों पर एक-एक शिक्षाधिकारियों के साथ दो-दो शिक्षक व कर्मचारी कार्य देखेंगे। काउंसलिंग सेंटर पर व्यवस्था की जिम्मेदारी रसड़ा के खण्ड शिक्षा अधिकारी प्रभात श्रीवास्तव को दी गयी है। उन्हें निर्देश दिया गया है कि निर्धारित तिथि से पहले काउंसलिंग स्थल पर भौतिक व मानवीय संसाधनों की व्यवस्था कर लें। 

इन शिक्षाधिकारियों की लगी ड्यूटी

बीईओ नरेंद्र सोनकर, अवधेश कुमार राय, हेमंत मिश्र, वंशीधर श्रीवास्तव, ओमप्रकाश मिश्र, निर्भय नारायण सिंह, लालजी शर्मा के अलावा जिला समन्वयक ओमप्रकाश सिंह, सत्येंद्र राय, नूरुल होदा, अजीत पाठक व आनंद प्रकाश मिश्र की ड्यूटी लगाई गई है।




Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पंचायत में बवाल, सात घायल ; एक दर्जन लोगों पर मुकदमा बलिया में पंचायत में बवाल, सात घायल ; एक दर्जन लोगों पर मुकदमा
बैरिया, बलिया : बैरिया थाना क्षेत्र के दया छपरा गांव में बुधवार की देर शाम भूमि विवाद में जमकर मारपीट...
बलिया को मिली एक और ट्रेन, देखिएं छपरा-उधना-छपरा अनारक्षित विशेष ट्रेन की समय-सारिणी
बलिया में रोजगार को लेकर बड़ा अवसर आया सामने, उम्र 18 से 50 वर्ष ; ऐसे करे आवेदन
बलिया में तीन दिवसीय चित्रकला प्रदर्शनी का शुभारंभ, काफी खुश है बच्चे
अभ्युदय कोचिंग बनाएगा होनहारों का भविष्य : बलिया में प्रवेश के लिए आवेदन शुरू, जानिएं किस-किस एग्जाम की मिलती है फ्री कोचिंग
बलिया में रेलकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने वाले दोनों जीआरपी सिपाहियों पर हुई बड़ी कार्रवाई
बलिया : ट्रेन से कटकर अधेड़ की मौत, शिनाख्त में करे जीआरपी की मदद