नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से सनातन ने खींचा बलिया के विकास का खाका

नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से सनातन ने खींचा बलिया के विकास का खाका



बलिया। बलिया लोकसभा सीट से सपा बसपा आरएलडी गठबंधन के प्रत्याशी सनातन पांडेय ने बैरिया विधान सभा के एक दर्जन से अधिक गांवों में जहां जनसंपर्क कर अपने लिये आशीर्वाद और वोट मांगा , वही दर्जनों नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से क्षेत्र के विकास का खाका खींचा । गठबंधन पर भाजपा नेताओं द्वारा प्रहार करने को श्री पांडेय ने भाजपा की हताशा बताया। कहा कि यह गठबंधन गरीबों , मजदूरों, दलितों, पिछड़ो, अल्पसंख्यकों और कमजोर लोगों का है। यह उन लोगों का है, जिनको 5 साल तक सबका साथ सबका विकास के जुमले के आधार पर छला गया है । अब जब ये सभी लोग भाजपा की जुमलेबाजी को समझकर भाजपा को सबक सिखाने के लिये मिल गये है , तो भाजपा को अपनी हार सामने दिखने लगी है । इसी से भाजपा के नेता इस गठबंधन को बदनाम और कमजोर करने के लिये बयानबाजी कर रहे है ।



पूरे प्रदेश में गठबंधन की लहर है । सपा प्रत्याशी सनातन पान्डेय ने कहा कि मेरा चुनाव जनता लड़ रही है व समुचा लोकसभा मेरा परिवार है । कहा कि हम छोटे लोहिया पण्डित जनेश्वर मिश्र के सानिध्य में राजनीति सीखने वाले लोग है व आमजन का विकास करना व लोगो को सुशासन देकर खुशहाल बनाना हमारा लक्ष्य है । श्री पांडेय के साथ बैरिया के पूर्व विधायक द्वय जयप्रकाश अंचल और सुभाष यादव , अजित मिश्र वरिष्ठ सपा नेता , मुन्ना जी विधान सभा अध्यक्ष ने भी नुक्कड़ सभाओ को संबोधित किया । सपा प्रत्याशी सनातन पांडेय के पहुंचने पर ग्रामीणों द्वारा गर्मजोशी के साथ स्वागत किया जा रहा है । श्री पांडेय द्वारा रविवार को भोपालपुर , श्रीनगर, दलछपरा, विशुनपुरा, फत्तेराय का टोला, माँझीघट, चांद दियर, भगवानपुर, छेड़डीह, दीघार, गायघाट, बेलहरी, सोनवानी आदि गांवों में जनसंपर्क करने के साथ ही दर्जनों नुक्कड़ सभाये भी की । इनके साथ अमरजीत यादव , मनोज राम, नमो नारायण सिंह, भरत यादव पूर्व प्रधान, विनोद यादव पूर्व प्रधान के साथ ही सैकड़ों की संख्या में जनमानस सपा बसपा का जयघोष करते हुए चल रहे थे ।

By-Ajit Ojha

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में एनएच 31 के किनारे पेड़ काटने के दौरान एक रिहायशी मकान पर गिरा, दो महिलाएं घायल ; देखें Video बलिया में एनएच 31 के किनारे पेड़ काटने के दौरान एक रिहायशी मकान पर गिरा, दो महिलाएं घायल ; देखें Video
Ballia News : शहर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर गांव में गुरुवार की दोपहर एनएच 31 के किनारे विशालकाय पेड़ काटने...
बलिया में असंतुलित होकर पलटी पिकअप, 5 नर्तकियों समेत सवार थे 6 लोग
बलिया पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 6 मौतों का जिम्मेदार गिरफ्तार
भाजपा नेता की मौत का खुला राज, प्रेमिका गिरफ्तार
बलिया में चोरों ने चटकाया दो परिषदीय स्कूलों का ताला
विवाद में पुत्र की मौत, पुलिस ने चिता से अवशेषों को लिया कब्जे में ; पिता गिरफ्तार
एक्शन मोड में बलिया पुलिस : यूपी बोर्ड परीक्षा में मुन्ना भाई गिरफ्तार, इस सेंटर का है मामला