बलिया : Lockdown में हॉली एंजेल्स स्कूल की अनूठी पहल

बलिया : Lockdown में हॉली एंजेल्स स्कूल की अनूठी पहल


बलिया। हॉली एंजेल्स स्कूल बलिया ने जनपद के उन समस्त विद्यार्थियों के लिए अनूठी एवं साहसिक पहल की है, जो इस लॉक डाउन में घर बैठे बेहतर शिक्षा प्राप्त करने को इच्छुक है। छात्र किसी भी विद्यालय का हो, वह होली एंजेल्स स्कूल बलिया के अध्यापको द्वारा निःशुल्क ऑनलाइन क्लास के माध्यम से कक्षा में सम्मिलित हो सकता है।

हॉली एंजेल्स स्कूल बलिया के अंशु सिंह और उनकी पूरी टीम ने कहा कि पूरा विश्व कोरोना महामारी से जूझ रहा है। इस महामारी का संकट हमारे देश पर भी है, लिहाजा पूरा देश लाकडाउन है। ऐसे संकट में स्कूल की कक्षाएं कब संचालित हो पायेगी ? यह अनिश्चित है। ऐसी स्थिति में सबसे उचित है कि अपने घर पर रहकर अपना जरूरी कार्य करते हुए अपने साथ-साथ अपने देश को सुरक्षित रखना।

इस बात को ध्यान में रहते हुए हॉली एंजेल्स स्कूल बलिया अपने विद्यालय के बच्चों के लिए नर्सरी से आठवीं तक ऑनलाइन माध्यम से पठन पाठन का कार्य को संचालित कर रहा है। लेकिन सामाजिक दायित्व एवं अपने देशसेवा भाव के निर्वहन के लिए  स्कूल बलिया परिवार ने निर्णय लिया है कि वह जनपद के किसी भी स्कूल के बच्चे, जो इसहॉली एंजेल्स वर्तमान स्थिति में अपने पढाई को जारी रखना चाहते है उनके लिए भी ऑनलाइन कक्षा के साथ हम उपलब्ध है।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पंचायत में बवाल, सात घायल ; एक दर्जन लोगों पर मुकदमा बलिया में पंचायत में बवाल, सात घायल ; एक दर्जन लोगों पर मुकदमा
बैरिया, बलिया : बैरिया थाना क्षेत्र के दया छपरा गांव में बुधवार की देर शाम भूमि विवाद में जमकर मारपीट...
बलिया को मिली एक और ट्रेन, देखिएं छपरा-उधना-छपरा अनारक्षित विशेष ट्रेन की समय-सारिणी
बलिया में रोजगार को लेकर बड़ा अवसर आया सामने, उम्र 18 से 50 वर्ष ; ऐसे करे आवेदन
बलिया में तीन दिवसीय चित्रकला प्रदर्शनी का शुभारंभ, काफी खुश है बच्चे
अभ्युदय कोचिंग बनाएगा होनहारों का भविष्य : बलिया में प्रवेश के लिए आवेदन शुरू, जानिएं किस-किस एग्जाम की मिलती है फ्री कोचिंग
बलिया में रेलकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने वाले दोनों जीआरपी सिपाहियों पर हुई बड़ी कार्रवाई
बलिया : ट्रेन से कटकर अधेड़ की मौत, शिनाख्त में करे जीआरपी की मदद