बलिया : Lockdown में हॉली एंजेल्स स्कूल की अनूठी पहल

बलिया : Lockdown में हॉली एंजेल्स स्कूल की अनूठी पहल


बलिया। हॉली एंजेल्स स्कूल बलिया ने जनपद के उन समस्त विद्यार्थियों के लिए अनूठी एवं साहसिक पहल की है, जो इस लॉक डाउन में घर बैठे बेहतर शिक्षा प्राप्त करने को इच्छुक है। छात्र किसी भी विद्यालय का हो, वह होली एंजेल्स स्कूल बलिया के अध्यापको द्वारा निःशुल्क ऑनलाइन क्लास के माध्यम से कक्षा में सम्मिलित हो सकता है।

हॉली एंजेल्स स्कूल बलिया के अंशु सिंह और उनकी पूरी टीम ने कहा कि पूरा विश्व कोरोना महामारी से जूझ रहा है। इस महामारी का संकट हमारे देश पर भी है, लिहाजा पूरा देश लाकडाउन है। ऐसे संकट में स्कूल की कक्षाएं कब संचालित हो पायेगी ? यह अनिश्चित है। ऐसी स्थिति में सबसे उचित है कि अपने घर पर रहकर अपना जरूरी कार्य करते हुए अपने साथ-साथ अपने देश को सुरक्षित रखना।

इस बात को ध्यान में रहते हुए हॉली एंजेल्स स्कूल बलिया अपने विद्यालय के बच्चों के लिए नर्सरी से आठवीं तक ऑनलाइन माध्यम से पठन पाठन का कार्य को संचालित कर रहा है। लेकिन सामाजिक दायित्व एवं अपने देशसेवा भाव के निर्वहन के लिए  स्कूल बलिया परिवार ने निर्णय लिया है कि वह जनपद के किसी भी स्कूल के बच्चे, जो इसहॉली एंजेल्स वर्तमान स्थिति में अपने पढाई को जारी रखना चाहते है उनके लिए भी ऑनलाइन कक्षा के साथ हम उपलब्ध है।

Post Comments

Comments

Latest News