बलिया Lockdown : पूरी तैयारी के साथ पुलिस का फ्लैग मार्च

बलिया Lockdown : पूरी तैयारी के साथ पुलिस का फ्लैग मार्च


दुबहड़, बलिया। वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर लॉक डाउन 2.0 के अंतिम दिन रविवार को दुबहड़ थाना प्रभारी रंजीत सिंह ने अपने समस्त स्टाफ सहित दंगा उपकरण के साथ क्षेत्र के विभिन्न में जागरूकता के उद्देश्य से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए फ्लैग मार्च किया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न गांवों में रुक-रुक कर जनता से अपील किया कि वे लॉक डाउन के जारी रहने या खुलने की फिक्र में नहीं रहें। 

यह भी पढ़ें : कोरोना योद्धाओं पर हेलीकॉप्टर से बरसाए गए फूल

कहा कि जब तक देश में एक भी व्यक्ति कोरोना वायरस के संक्रमण से संक्रमित है। तब तक वे घर-परिवार, मोहल्ला, शहर, बाजार आदि जगहों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते रहें। अभी तक इस महामारी की कोई भी प्रमाणित दवाइयां, वैक्सीन आदि वैश्विक स्तर पर भी खोजी नहीं जा सकी है। ऐसे में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन एवं व्यक्तिगत बचाव ही इस महामारी को कंट्रोल कर सकता है। क्षेत्र के अड़रा, घोड़हरा आदि गावों में महिलाओं ने अपने छतों से कोरोना वैरियर्स के रूप में पुलिसकर्मियों के सम्मान में पुष्प वर्षा भी करती नजर आयी। 

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में करंट से महिला की मौत बलिया में करंट से महिला की मौत
मझौवां, बलिया: बैरिया थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत जगदेवा अंतर्गत मिश्र गिरी की मठिया निवासी हीरामुनी देवी (45) पत्नी हीरालाल...
बलिया का रोहित पांडेय हत्याकांड : सीएम योगी ने लिया संज्ञान
रामायण प्रसाद सिंह बनें बलिया कोतवाली के निरीक्षक अपराध
बलिया : निरीक्षण में बंद मिले आठ स्कूल, बीएसए की कार्रवाई से मचा हड़कम्प
शिक्षिका के साहस के आगे बदमाशों के हौसले पस्त
22 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
रोहित पांडेय हत्याकांड में बलिया पुलिस का बड़ा एक्शन, एसपी ने किया यह ऐलान