बलिया : कमरों की कुंडी बंद कर चोरों ने खंगाला घर, दुकान का तोड़ा ताला

बलिया : कमरों की कुंडी बंद कर चोरों ने खंगाला घर, दुकान का तोड़ा ताला


बलिया। सुखपुरा थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत सूर्यपुरा में मंगलवार की रात माधुरी सिंह पत्नी स्व. सतन सिंह के आंगन में उतरे चोरों ने हजारों रुपये का सामान व दस हजार नकदी पर हाथ साफ कर दिया। इसी रात चोरों ने गांव की एक दुकान का भी ताला तोड़ दिया, लेकिन यहां उन्हें कामयाबी नहीं मिली। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। वही, दो स्थानों पर चोरी की घटना से गांव में दहशत फैल गयी हैं। 

सूर्यपुरा निवासी माधुरी सिंह पत्नी स्व. सतन सिंह के घर में चोरो ने बगल की एक पुरानी खाली मकान के सहारे प्रवेश कर तीन कमरों के घर की कुंडी बाहर से बन्द कर एक कमरे का ताला तोड़ उसमे रखा बड़ा बक्सा, अटैची आदि का ताला चटकाकर दस हजार नगद, एक सोने का मंगलसूत्र, कान का झाला, सोने की एक अंगूठी समेत हजारों रुपये के सोना-चांदी के आभूषण समेट लिया। 

रात दो तीन बजे के करीब माधुरी सिंह जगी तथा आंगन में जाने के दरवाजा खोलने लगी तो बाहर से बन्द था। शक होने पर परिवार के अन्य लोगो को हो-हल्ला कर जगाया। बाहर बन्द दरवजा खुला तथा घर के अंदर बिखरे कपड़ो, टूटे बक्से का नजारा देख परिजनों के होश उड़ गए।

वही, बुधवार की सुबह हरिओम गुप्ता अपनी दुकान खोलने पहुंचे तो दुकान का ताला टूटा देख वह परेशान हो उठे। लेकिन उनकी दुकान से कुछ चोरी नहीं हुआ था। लोगों का कहना है कि उस समय आस पास कोई जग गया होगा, जिसके डर से चोर भाग गए होंगे। पुलिस चौकी बेरुआरबारी के इंचार्ज विजय प्रताप सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया।  

Post Comments

Comments

Latest News

दुनिया को असमय अलविदा करने वाले शिक्षक के घर मदद लेकर पहुंचा राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ दुनिया को असमय अलविदा करने वाले शिक्षक के घर मदद लेकर पहुंचा राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ
बलिया : अपने व्यवहार से सभी के दिल में खास जगह बनाकर दुनिया को असमय अलविदा करने वाले शिक्षा क्षेत्र...
बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !