बलिया : महाराष्ट्र की घटना पर भाजपा विधायक का बड़ा बयान

बलिया : महाराष्ट्र की घटना पर भाजपा विधायक का बड़ा बयान


बैरिया, बलिया। महाराष्ट्र के पालघर में संतों की हुई निर्मम हत्या पर बैरिया के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) ने गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए सीबीआई जांच की मांग की है। शुक्रवार को अपने चांदपुर स्थित आवास पर पत्रकारों से बातचीत में विधायक ने इस घटना को निर्मम व हृदयविदारक बताया। कहा कि संतों को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार डालना सनातन धर्म पर हमला है। इस घटना पर कांग्रेस, सपा, बसपा, वामपंथी दल के नेताओं ने चर्चा भी नहीं की। वास्तव में इन दलों के अधिकांश नेता सनातन धर्म के विरोधी हैं। फायदे की राजनीति के लिए इन लोगों ने अपनी जमीर को गिरवी रख दिया है। 

उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यंत्री उद्धव ठाकरे पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जिसके पिता हिंदुत्व की रक्षा के लिए पूरा जीवन लगा दिया हो, उसका बेटा सत्ता लोभ में सनातन धर्म के विरोधियों से समझौता कर लिया, इसे हम क्या कहें। इस देश की जनता सब कुछ देख रही है और उचित समय पर उचित निर्णय लेगी। 

कोरोना संक्रमण में लॉक डाउन के चलते इस घटना के विरोध में आंदोलन नहीं हो रहा है। जिस दिन लॉक डाउन समाप्त हुआ, उसी दिन महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ सनातन धर्म के लोग बड़ा आंदोलन खड़ा करेंगे। जूना आखाड़े के महंथ कल्पवृक्ष गिरि जी व उनके सहयोगी संत सुशील गिरि जी और उनके चालक की हत्या महाराष्ट्र सरकार में शामिल लोगों ने षणयंत्र करके कराई है। पुलिस ने इस संतों को हिंसक भीड़ में ढकेलकर उनकी हत्या कराई है। वहां के एसपी, सीओ, संबंधित थानाध्यक्ष व मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए, किंतु वहां की सरकार इससे बच रही है। केवल कुछ लोगों को निलंबित किया गया है। 


शिवदयाल पांडेय 'मनन'

Post Comments

Comments

Latest News

महाशिवरात्रि विशेष : शिव पूजन की कुछ रहस्यमयी बातें महाशिवरात्रि विशेष : शिव पूजन की कुछ रहस्यमयी बातें
Mahashivratri 2024 : भारतवर्ष में देवाधिदेव आशुतोष भगवान शिव की पूजा सबसे अधिक की जाती है। वैसे तो भगवान शिव...
4 मार्च का राशिफल : जानिएं क्या कहते है आपके सितारें
बलिया पहुंचे मंत्री एके शर्मा ने किया कई विकास कार्यो का लोकार्पण और शिलान्यास, बोले- ताजा हो गई बचपन की यादें
बलिया के लाल को मिला श्याम सुन्दर दास पुरस्कार, मुस्कुराया साहित्य जगत 
बलिया : बोर्ड परीक्षा में ड्यूटी से कतरा रहे शिक्षकों के लिए बुरी खबर, बीएसए ने जारी किया यह निर्देश
बलिया में चोरी की बाइक पर फर्राटा भर रहा था युवक, पड़ी पुलिस की नजर
बलिया में दबंगई का शिकार हुआ युवक, मौत की सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस