बलिया : कोटेदारों से वसूली अक्षम्य

बलिया : कोटेदारों से वसूली अक्षम्य


बैरिया, बलिया। कोरोना महामारी में सेवा का भाव न रखने वाले अधिकारियो पर नाराजगी जाहिर करते हुए भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने कोटेदारों से किसी भी तरह की वसूली को अक्षम्य बताया है। सांसद ने डीएसओ को फोन कर कहा है कि मुझे बार-बार शिकायत मिल रही है कि कोटेदारों से सुविधाशुल्क के नाम 70 रुपये प्रति कुंतल लंबे समय से यहां वसूला जा रहा है। इसे तत्काल बंद कराये। 

उल्लेखनीय है कि कुछ लोगों ने सांसद से शिकायत की थी कि कोटेदारों से 70 रुपये प्रति कुंतल से हिसाब से सुविधाशुल्क वसूला जाता है, जो नहीं देते हैं उन्हें प्रताड़ित किया जाता है। उनका दुकान बेवजह निलंबित कर दी जाती है। यह सुनकर सांसद बहुत नाराज हुए और तुरंत डीएसओ को फोन से उनका क्लास लिया। डीएसओ ने प्रकरण की जांच कराकर संबधितों पर उचित कार्रवाई का भरोसा सांसद को दिया। 

सांसद ने कोटेदारों से अपना कार्य पूरी निष्ठा के साथ करने का आह्वान किया। कहा है कि उन्हें अगर कोई अकारण परेशान करता है तो मुझे बताएं। सांसद ने कहा है कि जिनके  पास कोई राशन कार्ड नहीं है और वह जरूरतमंद है, उसके लिए भी खाद्यान्न के लिए व्यवस्था कराई जाएगी। सांसद ने कोरोना को महामारी की संज्ञा देते हुए लोगों से लाक डाउन के नियमों का पालन करने, सामाजिक दूरी बनाए रखने, बार-बार हाथ धोने, मास्क का उपयोग करने का आग्रह किया है। वहीं सक्षम व सम्पन्न लोगों का आह्वान किया है कि जरूरतमंदों की मदद में अपना हाथ बढ़ाए।


शिवदयाल पांडेय 'मनन'

Post Comments

Comments

Latest News