बलिया : थाने में हुई बैठक, मौलवी और धर्मगुरु भी रहे मौजूद

बलिया : थाने में हुई बैठक, मौलवी और धर्मगुरु भी रहे मौजूद


मनियर, बलिया। मनियर थाने पर संभ्रांत व्यक्तियों, स्थानीय मौलवियों व धर्मगुरुओं की बैठक तहसीलदार बांसडीह गुलाब  चंद्रा की अध्यक्षता में हुई। इसमें थानाध्यक्ष मनियर नागेश उपाध्याय ने बताया कि जो लोग बाहर से आ रहे हैं, इसकी सूचना पुलिस प्रशासन व स्वास्थ्य केंद्र मनियर को दें।  

कोरोना वायरस कोविड 19 पर चर्चा करते हुए कहा कि यह एक जानलेवा वायरस है, जिससे पूरे विश्व के लोग भयभीत हैं। काफी संख्या में साधन संपन्न राष्ट्रों के लोग संक्रमित हो रहे हैं। इसका कोई इलाज नहीं है। इसका इलाज सोशल डिस्टेंसिग एवं सावधानी बरतना ही है। अगर कहीं बाहर से आते हैं तो साबुन से हाथ को अच्छी तरह धोएं।   

शासन प्रशासन को बाहर से आए व्यक्तियों को अगर कोई व्यक्ति सुचना नहीं दे पाता है। उस चीज को छुपाना चाहता है तो बहुत ही घातक हो सकता है। छोटी छोटी चीजों को छिपाना विस्फोटक रूप ले सकता है। उन्होंने लाक डाउन का पालन न करने वाले लोगों को चेताया भी। कहा कि अगर लाक डाउन पालन नहीं किया जाता है तो पहले से कुछ अधिनियम तो है ही नया अधिनियम भी लागू हुआ है, जिसमें ज्यादा समय की सजाए हैं। 


इस मौके पर नसीम भाई एवं धर्मगुरु मौलाना महमूद भाई ने अपना विचार रखते हुए कहा कि शासन प्रशासन जो भी कार्य कर रहा है, वह हम लोग सहित पूरी जनता की भलाई के लिए है। हम लोगों को अपने प्रधानमंत्री के सुझाव का पालन करना चाहिए। इस मौके पर तहसीलदार बांसडीह गुलाब चंद्रा, सीओ बांसडीह दीपचंद, उपनिरीक्षक गुरु प्रसाद सिंह, कलाम सिद्दीकी, इश्तियाक अहमद, अशफाक सिद्दीकी, इस्तियाक, मोहम्मद मुस्ताक, शेख अंसारी, इकबाल अंसारी, रफी अहमद, देवेंद्र तिवारी, सतीश सिंह, चंद्रमा उपाध्याय, मुबारक, प्रधान अमरनाथ, रामदयाल इत्यादि मौजूद रहे।


वीरेन्द्र सिंह

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : चलती स्टीमर से तीन युवकों ने लगाया गंगा में छलांग, एक लापता बलिया : चलती स्टीमर से तीन युवकों ने लगाया गंगा में छलांग, एक लापता
बलिया : स्टीमर से छलांग लगाकर गंगा नदी के बीच में स्नान करना युवकों को भारी पड़ गया। हालांकि दो...
खून से लथपथ मिला युवक-युवती का शव, मचा हड़कम्प
बलिया में गंगा किनारे खड़ी मिली उसकी बाइक, पर उसका पता नहीं ; खोजबीन में जुटी पुलिस
बलिया : सड़क हादसे में काका की मौत
मजदूर की मौत मामले में बलिया पुलिस ने पेश की इंसानियत की मिसाल
बलिया बीएसए की बड़ी कार्रवाई, एक साथ थमाई 108 स्कूलों को नोटिस ; देखें पूरी लिस्ट
दुनिया को अलविदा कह गए 'चिट्ठी आई है...' गाने वाले पंकज उधास, एंटरटेनमेंट जगत गमगीन