Online हुए बलिया के प्रभारी मंत्री, जानें- क्या हुई बात

Online हुए बलिया के प्रभारी मंत्री, जानें- क्या हुई बात


बलिया। प्रभारी मंत्री अनिल राजभर ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से डीएम-एसपी और निस्वार्थ भाव से कार्य कर रहे स्वयंसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत कर जनपद के हालात का जायजा लिया। उन्होंने निस्वार्थ सेवा समिति, गुरुद्वारा कमेटी व शहर के प्रमुख व्यापारियों के साथ भी बातचीत की।

यह भी पढ़ें : PM ने प्रधान से पूछा यह सवाल, जानें क्‍या मिला उत्‍तर

जिलाधिकारी ने बताया कि जिले में लॉकडाउन का पालन अक्षरशः हो रहा है। बॉर्डर सील है और हर तरफ पैनी नजर रखी जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने भी अन्नपूर्णा बैंक के माध्यम से सहयोग और पुलिस विभाग के अन्य कार्यों के बारे में बताया। बातचीत के बाद प्रभारी मंत्री ने जिले की व्यवस्था पर संतोष जाहिर किया। 

उन्होंने निःस्वार्थ भाव से सेवा करने वाली संस्थाओं के प्रति भी आभार प्रकट किया। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बाद जिलाधिकारी ने भी सभी संस्थाओं के लोगों को धन्यवाद दिया। इस दौरान व्यापारियों ने भी थोक व फुटकर दुकानों के खुलने सम्बन्धी रोस्टर को लेकर डीएम-एसपी से चर्चा की। इस दौरान व्यापारी रामकुमार मन्ना, सीए बलजीत सिंह, सुनील परख, लखन लाल, अरुण कुमार समेत अन्य प्रमुख व्यापारी मौजूद थे।



Post Comments

Comments

Latest News

25 जून से खुलेंगे स्कूल, 28 जून से आयेंगे बच्चें, ऐसे होगा स्वागत ; बलिया बीएसए ने जारी की एडवाइजरी 25 जून से खुलेंगे स्कूल, 28 जून से आयेंगे बच्चें, ऐसे होगा स्वागत ; बलिया बीएसए ने जारी की एडवाइजरी
बलिया : ग्रीष्मकालीन छुट्टी 24 जून को समाप्त हो रही है, यानि 25 जून से परिषदीय स्कूल खुलेंगे। इसको लेकर...
बलिया पुलिस के हत्थे चढ़ा 11 वर्षीय बच्चे का हत्यारा
बलिया में करंट से युवक की मौत, बेटे के शव को सीने से लगाकर बिलखती रही मां
बलिया से चार इंस्पेक्टर और 27 दरोगा का तबादला
ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन की गोली मारकर हत्या
24 जून 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
स्पोर्ट्स स्टेडियम बलिया में कुछ यूं मना अन्तर्राष्ट्रीय ओलम्पिक दिवस