बलिया : भाजपा विधायक ने इस विन्दु पर सभी को किया अलर्ट

बलिया : भाजपा विधायक ने इस विन्दु पर सभी को किया अलर्ट


बैरिया, बलिया। विधायक सुरेंद्र सिंह ने सरकार से नि:शुल्क मिलने वाले खाद्यान्न को पूरी मात्रा में वितरण करने का आग्रह कोटेदारों से किया है। साथ ही चेताया है कि अगर किसी तरह की अनियमितता वितरण में मिली तो संबधित कोटेदार को जेल भेजवाने का काम किया जायेगा।

विधायक ने बताया कि सिताब दियारा चाचा के टोला में प्रति यूनिट एक किलो राशन कम दिया जा रहा था। वहीं गंगौली में 100 रुपये वसूला जा रहा है। इसकी सूचना मुझे ग्रामीणों ने दी। मैंने तत्काल दोनों स्थानों पर डीएसओ को भेज दिया। पीड़ितों की शिकायत सुनने के बाद संबदित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

विधायक ने सभी राजनैतिक दलों के कार्यकर्ताओं, नेताओं से आग्रह किया है कि कोरोना महामारी में प्रति यूनिट पांच किलो चावल नि:शुल्क उभोक्ताओ तक पहुंचे, इसके लिए वितरण में सहयोग करें। कहीं कोई भी अव्यवस्था हो तो उसे तत्काल मुझे मोबाइल से सूचित करें। मैं स्वयं मौके पर पहुंच सकता हूं या संबधित अधिकारियों को भेजूंगा। हमारे क्षेत्र में कहीं भी किसी प्रकार की गड़बड़ी हुई तो उसके जिम्मेदार कोटेदारों के अलावा आपूर्ति निरीक्षक भी होंगे। यह त्रासदी है, इसमें सबकी मदद करना हम लोगों का धर्म है, इससे विमुख होना कदापि उचित नहीं है।

शिवदयाल पांडेय 'मनन'

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में खाद्य सुरक्षा को लेकर स्कूली बच्चों ने किया वॉकाथान, इन स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने मारी बाजी बलिया में खाद्य सुरक्षा को लेकर स्कूली बच्चों ने किया वॉकाथान, इन स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने मारी बाजी
बलिया खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग उत्तर प्रदेश द्वारा भारतीय खाद्य संरक्षा एवं मानक प्राधिकरण नई दिल्ली के निर्देशन...
तिरंगे में लिपटा घर पहुंचा बलिया का लाल, नम हुई हर आंखें
थिएटर्स में धमाल मचा रही 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', कमाई 100 करोड़ पार 
सब इंस्पेक्टर के खिलाफ एसपी का बड़ा एक्शन
Ballia Road Accident : तिलक समारोह से लौट रही जीप में पिकअप ने मारी टक्कर, अब तक 6 की मौत, चार रेफर
बलिया : पॉक्सो एक्ट में दोषी अभियुक्त को जुर्माना संग 10 वर्ष सश्रम कारावास की सजा
शिक्षिका से छेड़छानी, सहायक अध्यापक सस्पेंड