बलिया : एसडीएम बोले, अपने घरों में ही मनाएं सभी त्योहार

बलिया : एसडीएम बोले, अपने घरों में ही मनाएं सभी त्योहार


दुबहर, बलिया। सभी धर्मों के आगामी सभी त्योहारों को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने के लिए दुबहर थाने पर उपजिलाधिकारी सदर अश्विनी कुमार श्रीवास्तव की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। उप जिला अधिकारी ने कहा कि शब-ए-बरात सहित जितने भी त्यौहार आने वाले दिनों में पड़ेंगे, सभी लोग जब तक लॉक डाउन है, उसका अक्षरश: पालन करते हुए अपने घरों में ही रहकर शांतिपूर्ण माहौल में मनाएंगे। कहीं भीड़ भाड़ आदि करने पर कानूनी कार्रवाई की जा सकती है।

दुबहर थाने के प्रभारी निरीक्षक रंजीत सिंह ने भी लॉक डाउन के सभी नियमों का पालन करने की अपील की, ताकि इस कोरोना जैसे महामारी को हराया जा सके। उन्होंने भी सभी त्योहारों को घर में ही मनाने की अपील की। इस मौके पर मुख्य रूप से पूर्व जिला पंचायत सदस्य अरुण सिंह विमल पाठक  प्रधान नफीस अख्तर शमीम अंसारी अशोक सिंह अमित दुबे सुरजीत सिंह  रविंद्र राय हरिशंकर यादव  गिरधर चौहान कौशल यादव आदि लोग उपस्थित थे।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग