बलिया : जरूरतमंदों के बीच राहत लेकर पहुंचे पूर्व विधायक ने कहीं ये बात

बलिया : जरूरतमंदों के बीच राहत लेकर पहुंचे पूर्व विधायक ने कहीं ये बात


बैरिया, बलिया। नगर पंचायत बैरिया स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय के प्रांगण में पूर्व विधायक जयप्रकाश अंचल ने जरूरतमन्दों में राहत पैकेट का वितरण किया। कहा कि पिछले एक सप्ताह से भइसहां गांव सहित कई गांव में अग्नि पीड़ितों सहित अब तक एक हजार से अधिक जरूरतमन्दों में राहत पैकेट का वितरण किया गया है। प्रति राहत पैकेट में चार सदस्यों के तीन से चार दिन का प्रर्याप्त भोजन समाग्री है। कहा इसके अलावा समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता रोज ही 400 से 500 लोगों को पका पकाया खाना पहुंचाने का काम कर रहे है। 

पूर्व विधायक ने कहा कोरोना को हराने के लिए लॉक डाउन जरूरी है, लेकिन गरीब, मजदूर, छोटे-छोटे दुकानदारों की मदद के लिए सरकार को आगे आने की जरूरत है। चाईछपरा मौजा में सैकड़ो कृषि मजदूरों व काश्तकारों का फसल आग में जल कर नष्ट होने के मामले में जिलाधिकारी, एसडीएम व तहसीलदार से मांग किया कि काश्तकारों को मुवावजा मिले। साथ ही उन कृषि मजदूरों को भी मुवावजा मिलना चाहिए, जिन्होंने लगान व बताई पर भूमि लेकर खेती किया है।

शिवदयाल पांडेय 'मनन'

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में करंट से महिला की मौत बलिया में करंट से महिला की मौत
मझौवां, बलिया: बैरिया थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत जगदेवा अंतर्गत मिश्र गिरी की मठिया निवासी हीरामुनी देवी (45) पत्नी हीरालाल...
बलिया का रोहित पांडेय हत्याकांड : सीएम योगी ने लिया संज्ञान
रामायण प्रसाद सिंह बनें बलिया कोतवाली के निरीक्षक अपराध
बलिया : निरीक्षण में बंद मिले आठ स्कूल, बीएसए की कार्रवाई से मचा हड़कम्प
शिक्षिका के साहस के आगे बदमाशों के हौसले पस्त
22 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
रोहित पांडेय हत्याकांड में बलिया पुलिस का बड़ा एक्शन, एसपी ने किया यह ऐलान