बलिया : जरूरतमंदों के बीच राहत लेकर पहुंचे पूर्व विधायक ने कहीं ये बात

बलिया : जरूरतमंदों के बीच राहत लेकर पहुंचे पूर्व विधायक ने कहीं ये बात


बैरिया, बलिया। नगर पंचायत बैरिया स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय के प्रांगण में पूर्व विधायक जयप्रकाश अंचल ने जरूरतमन्दों में राहत पैकेट का वितरण किया। कहा कि पिछले एक सप्ताह से भइसहां गांव सहित कई गांव में अग्नि पीड़ितों सहित अब तक एक हजार से अधिक जरूरतमन्दों में राहत पैकेट का वितरण किया गया है। प्रति राहत पैकेट में चार सदस्यों के तीन से चार दिन का प्रर्याप्त भोजन समाग्री है। कहा इसके अलावा समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता रोज ही 400 से 500 लोगों को पका पकाया खाना पहुंचाने का काम कर रहे है। 

पूर्व विधायक ने कहा कोरोना को हराने के लिए लॉक डाउन जरूरी है, लेकिन गरीब, मजदूर, छोटे-छोटे दुकानदारों की मदद के लिए सरकार को आगे आने की जरूरत है। चाईछपरा मौजा में सैकड़ो कृषि मजदूरों व काश्तकारों का फसल आग में जल कर नष्ट होने के मामले में जिलाधिकारी, एसडीएम व तहसीलदार से मांग किया कि काश्तकारों को मुवावजा मिले। साथ ही उन कृषि मजदूरों को भी मुवावजा मिलना चाहिए, जिन्होंने लगान व बताई पर भूमि लेकर खेती किया है।

शिवदयाल पांडेय 'मनन'

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में एनएच 31 के किनारे पेड़ काटने के दौरान एक रिहायशी मकान पर गिरा, दो महिलाएं घायल ; देखें Video बलिया में एनएच 31 के किनारे पेड़ काटने के दौरान एक रिहायशी मकान पर गिरा, दो महिलाएं घायल ; देखें Video
Ballia News : शहर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर गांव में गुरुवार की दोपहर एनएच 31 के किनारे विशालकाय पेड़ काटने...
बलिया में असंतुलित होकर पलटी पिकअप, 5 नर्तकियों समेत सवार थे 6 लोग
बलिया पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 6 मौतों का जिम्मेदार गिरफ्तार
भाजपा नेता की मौत का खुला राज, प्रेमिका गिरफ्तार
बलिया में चोरों ने चटकाया दो परिषदीय स्कूलों का ताला
विवाद में पुत्र की मौत, पुलिस ने चिता से अवशेषों को लिया कब्जे में ; पिता गिरफ्तार
एक्शन मोड में बलिया पुलिस : यूपी बोर्ड परीक्षा में मुन्ना भाई गिरफ्तार, इस सेंटर का है मामला