कोरोना पॉजीटिव केस को लेकर आया बलिया डीएम का यह बयान

कोरोना पॉजीटिव केस को लेकर आया बलिया डीएम का यह बयान


बलिया। जिलाधिकारी श्रीहरि प्रताप शाही ने बताया कि जनपद बलिया में तहसील बैरिया गांव चांद दियर निवासी राहुल कुमार पुत्र अशोक साह का कोरोना पॉजिटिव निकला है। यह जनपद का पहला केस है। अभी तक जनपद ग्रीन जोन में था। ये अहमदाबाद से जौनपुर से ट्रेन संख्या 09455 से 04.05.2020 को पहुंचा था। जौनपुर से बलिया रोडवेज की बस से 05.05.2020 को पहुंचा। बलिया पहुंचने पर DAV इंटर कॉलेज बेल्थरारोड में quarantine करवाया गया।


07.05.2020 को सैंपल लिया गया, जिसका रिजल्ट पॉजिटिव 11.05.2020 की सुबह आया। राहुल कुमार को  COVID Care facility में ले जाया जा रहा है। राहुल की उम्र 16 वर्ष है और उसमें कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं था। हालांकि राहुल के अलावा और 9 व्यक्तियों के सैंपल लिए गए हैं, जो नेगेटिव हैं। जो व्यक्ति राहुल के साथ Quarantine centre पर रह रहे थे, उनको पुनः institutional quarantine करते हुए सैंपलिंग की कार्यवाही की जा रही है। इसमें मुख्य रूप से बैरिया व रेवती विकासखंड के व्यक्ति हैं।

Post Comments

Comments

Latest News

दुनिया को असमय अलविदा करने वाले शिक्षक के घर मदद लेकर पहुंचा राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ दुनिया को असमय अलविदा करने वाले शिक्षक के घर मदद लेकर पहुंचा राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ
बलिया : अपने व्यवहार से सभी के दिल में खास जगह बनाकर दुनिया को असमय अलविदा करने वाले शिक्षा क्षेत्र...
बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !