बलिया : मथुरा से घर पहुंचा चाचा-भतीजा का शव, एक साथ जली चिता 

बलिया : मथुरा से घर पहुंचा चाचा-भतीजा का शव, एक साथ जली चिता 

Ballia News : रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के अठिलापुरा गांव में चाचा-भतीजे की चिता एक साथ जली तो हर दिल सिसक उठा। वहीं, परिवार में करूण-क्रंदन व चीत्कार मचा हुआ है। नाते-रिश्तेदारों के आने-जाने का सिलसिला जारी है। पास-पड़ोस में मातमी सन्नाटा पसरा है। इस घटना से हर कोई आहत है।
 
रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के अठिलापुरा निवासी अमित कुमार गुप्ता अपने भतीजे प्रिंस गुप्ता को साथ रखकर मथुरा जनपद के वृंदावन में प्लंबिंग का काम करते थे। प्रेम मंदिर के सामने स्थित बीकानेर वाला रेस्तरां के सीवर टैंक में  पंप ठीक करने के लिए शनिवार सुबह मैट्रोरॉयड कंपनी के सुपरवाइजर अमित गुप्ता (35) पुत्र स्व. शिवानंद गुप्ता (निवासी अठिलापुरा, रसड़ा, बलिया), मजदूर श्याम (36) पुत्र स्व. राजपाल (निवासी सल्ला, नौहझील) उतर गए। कुछ ही समय में वह अचेत हो गए। 
 
पास ही काम कर रहा अमित का भतीजा प्रिंस गुप्ता (24) पुत्र अवधेश गुप्ता (निवासी अठिलापुरा, रसड़ा, बलिया) चाचा को बचाने की खातिर लोगों द्वारा रोके जाने के बावजूद टैंक में कूद गया, लेकिन उसकी भी मौत हो गई। रविवार को चाचा-भतीजे का शव अठिलापुरा में एम्बुलेंस से पहुंचा तो परिजन दहाड़ मारकर रोने-बिलखने लगे। अमित गुप्ता की पत्नी पूजा रोते-रोते बेहोश हो जा रही थी। चाचा-भतीजा की चिता एक साथ जलीं तो वहां मौजूद हर किसी की आंखों का कोर भींग गया। 

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पंचायत में बवाल, सात घायल ; एक दर्जन लोगों पर मुकदमा बलिया में पंचायत में बवाल, सात घायल ; एक दर्जन लोगों पर मुकदमा
बैरिया, बलिया : बैरिया थाना क्षेत्र के दया छपरा गांव में बुधवार की देर शाम भूमि विवाद में जमकर मारपीट...
बलिया को मिली एक और ट्रेन, देखिएं छपरा-उधना-छपरा अनारक्षित विशेष ट्रेन की समय-सारिणी
बलिया में रोजगार को लेकर बड़ा अवसर आया सामने, उम्र 18 से 50 वर्ष ; ऐसे करे आवेदन
बलिया में तीन दिवसीय चित्रकला प्रदर्शनी का शुभारंभ, काफी खुश है बच्चे
अभ्युदय कोचिंग बनाएगा होनहारों का भविष्य : बलिया में प्रवेश के लिए आवेदन शुरू, जानिएं किस-किस एग्जाम की मिलती है फ्री कोचिंग
बलिया में रेलकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने वाले दोनों जीआरपी सिपाहियों पर हुई बड़ी कार्रवाई
बलिया : ट्रेन से कटकर अधेड़ की मौत, शिनाख्त में करे जीआरपी की मदद