बलिया : मथुरा से घर पहुंचा चाचा-भतीजा का शव, एक साथ जली चिता 

बलिया : मथुरा से घर पहुंचा चाचा-भतीजा का शव, एक साथ जली चिता 

Ballia News : रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के अठिलापुरा गांव में चाचा-भतीजे की चिता एक साथ जली तो हर दिल सिसक उठा। वहीं, परिवार में करूण-क्रंदन व चीत्कार मचा हुआ है। नाते-रिश्तेदारों के आने-जाने का सिलसिला जारी है। पास-पड़ोस में मातमी सन्नाटा पसरा है। इस घटना से हर कोई आहत है।
 
रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के अठिलापुरा निवासी अमित कुमार गुप्ता अपने भतीजे प्रिंस गुप्ता को साथ रखकर मथुरा जनपद के वृंदावन में प्लंबिंग का काम करते थे। प्रेम मंदिर के सामने स्थित बीकानेर वाला रेस्तरां के सीवर टैंक में  पंप ठीक करने के लिए शनिवार सुबह मैट्रोरॉयड कंपनी के सुपरवाइजर अमित गुप्ता (35) पुत्र स्व. शिवानंद गुप्ता (निवासी अठिलापुरा, रसड़ा, बलिया), मजदूर श्याम (36) पुत्र स्व. राजपाल (निवासी सल्ला, नौहझील) उतर गए। कुछ ही समय में वह अचेत हो गए। 
 
पास ही काम कर रहा अमित का भतीजा प्रिंस गुप्ता (24) पुत्र अवधेश गुप्ता (निवासी अठिलापुरा, रसड़ा, बलिया) चाचा को बचाने की खातिर लोगों द्वारा रोके जाने के बावजूद टैंक में कूद गया, लेकिन उसकी भी मौत हो गई। रविवार को चाचा-भतीजे का शव अठिलापुरा में एम्बुलेंस से पहुंचा तो परिजन दहाड़ मारकर रोने-बिलखने लगे। अमित गुप्ता की पत्नी पूजा रोते-रोते बेहोश हो जा रही थी। चाचा-भतीजा की चिता एक साथ जलीं तो वहां मौजूद हर किसी की आंखों का कोर भींग गया। 

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान