बलिया : टीडी कालेज के छात्रनेता को गोली मारने में दो सगे भाईयों समेत सात पर मुकदमा

बलिया : टीडी कालेज के छात्रनेता को गोली मारने में दो सगे भाईयों समेत सात पर मुकदमा

बलिया : सुखपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत हनुमानंगज (जीराबस्ती) के समीप बुलेट सवार टीडी कॉलेज के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष शिप्रान्त सिंह गौतम को मारी गई गोली मामले में पुलिस ने तीन नामजद व 3-4 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई घायल छात्र नेता के पिता की तहरीर के आधार पर की है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल व अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है।
 
छात्रनेता शिप्रान्त सिंह शनिवार की देर शाम बुलेट से घर लौट रहे थे। हनुमानंगज (जीराबस्ती) के पास बाइक सवार बदमाशों ने शिप्रान्त को लक्ष्य कर गोली मार दी। शिप्रान्त को दो गोली लगी है। पुलिस ने उपचार के लिए घायल शिप्रांत को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया। 
 
पुलिस को दिये तहरीर में सुखपुरा थाना क्षेत्र के ब्रह्माईन निवासी शिप्रांत के पिता पंकज कुमार सिंह ने बताया है कि शनिवार की शाम करीब आठ बजे के आसपास शिप्रान्त सिंह गौतम मोटरसाईकिल से घर वापस आ रहे थे।हनुमानंगज (जीराबस्ती) में बाइक सवार बदमाशों (दो सगे भाई समेत तीन नामजद तथा 3-4 अज्ञात) ने जान से मारने की नियत से मेरे पुत्र शिप्रांत पर फायर किये। 2 गोली शिप्रांत को लगी है। 
 
 
रोहित सिंह मिथिलेश
 

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान