बलिया : टीडी कालेज के छात्रनेता को गोली मारने में दो सगे भाईयों समेत सात पर मुकदमा

बलिया : टीडी कालेज के छात्रनेता को गोली मारने में दो सगे भाईयों समेत सात पर मुकदमा

बलिया : सुखपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत हनुमानंगज (जीराबस्ती) के समीप बुलेट सवार टीडी कॉलेज के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष शिप्रान्त सिंह गौतम को मारी गई गोली मामले में पुलिस ने तीन नामजद व 3-4 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई घायल छात्र नेता के पिता की तहरीर के आधार पर की है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल व अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है।
 
छात्रनेता शिप्रान्त सिंह शनिवार की देर शाम बुलेट से घर लौट रहे थे। हनुमानंगज (जीराबस्ती) के पास बाइक सवार बदमाशों ने शिप्रान्त को लक्ष्य कर गोली मार दी। शिप्रान्त को दो गोली लगी है। पुलिस ने उपचार के लिए घायल शिप्रांत को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया। 
 
पुलिस को दिये तहरीर में सुखपुरा थाना क्षेत्र के ब्रह्माईन निवासी शिप्रांत के पिता पंकज कुमार सिंह ने बताया है कि शनिवार की शाम करीब आठ बजे के आसपास शिप्रान्त सिंह गौतम मोटरसाईकिल से घर वापस आ रहे थे।हनुमानंगज (जीराबस्ती) में बाइक सवार बदमाशों (दो सगे भाई समेत तीन नामजद तथा 3-4 अज्ञात) ने जान से मारने की नियत से मेरे पुत्र शिप्रांत पर फायर किये। 2 गोली शिप्रांत को लगी है। 
 
 
रोहित सिंह मिथिलेश
 

Post Comments

Comments

Latest News

हो चुकी है नौतपा की शुरूआत : बलिया के पं. अखिलेश उपाध्याय बोले - 9 दिन बरपेगा कहर, जरूर करें ये काम हो चुकी है नौतपा की शुरूआत : बलिया के पं. अखिलेश उपाध्याय बोले - 9 दिन बरपेगा कहर, जरूर करें ये काम
Ballia News : इस साल 25 मई से नौतपा की शुरुआत हो चुकी है, जिसका समापन 2 जून को हो...
Game Zone में 27 लोगों की मौत, हाईकोर्ट ने लिया स्वत: संज्ञान
नेल पॉलिश के लिए नाराज होकर मायके गई पत्नी, बोली- पति के साथ रहूंगी ; मगर इस शर्त पर
यूपी में भीषण हादसा : पलक झपकते ही 11 श्रद्धालुओं की मौत, 25 घायल ; अपनों को तलाशते रहे परिजन
बलिया : बेसिक शिक्षा विभाग के इन शिक्षक-कर्मचारियों को बीएसए ने किया अलर्ट, आज है अंतिम मौका
26 मई 2024 : कैसा रहेगा अपना Sunday, पढ़ें दैनिक राशिफल
होटल में हुक्का पार्टी के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 40 गिरफ्तार