बलिया में भाजपा का प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन : गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां, निशाने पर रहा विपक्ष

बलिया में भाजपा का प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन : गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां, निशाने पर रहा विपक्ष

दूबेछपरा, Ballia News : केंद्र में भाजपा सरकार का सफल नौ साल पूर्ण होने पर दूबेछपरा स्थित पूर्णानंद इंटरमीडिएट कालेज में बुधवार को आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे उत्तराखंड के पूर्व मुख्य मंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाई। विपक्ष पर कई सवाल भी उठाये।

बिना किसी का नाम लिए मुख्य अतिथि ने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। कहा कि जब देश खुद को सम्मानित व गर्व की अनुभूति कर रहा है, तब कुछ लोग विदेश के मंच से देश की बुराइयां कर रहे है। गालियां दे रहे है, लेकिन जनता सब जानती है। समय से इसका माकूल जबाब भी देगी।

प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने नरेंद्र मोदी की तारीफ की। कहा कि मोदी सरकार ने भारतवासियों को विश्व के हर कोने में सम्मान दिलाने का कार्य किया है। परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने भाजपा सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डालते हुए सड़क व हाइवे का हवाला दिया। आयुष मंत्री दयाशंकर मिश्रा ने बलिया को काशी की तरह पावन-पवित्र बताते हुए आगामी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को पुनः बहुमत से तीसरी बार केंद्र में बिठाने के लिए आग्रह किया। 

पूर्व मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला पूरे समय कांग्रेस पार्टी पर बरसते नजर आए। वही राज्य सभा सांसद नीरज शेखर अपने सम्बोधन केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के प्रति अपना विश्वास रखने के लिए जनता का आभार जताया। इस अवसर पर सहजानन्द राय (क्षेत्रीय अध्यक्ष), विजय बहादुर दुबे (जिला प्रभारी), जय प्रकाश साहू (भाजपा जिलाध्यक्ष), विक्रम सिंह (पूर्व विधायक) मुख्य रूप से उपस्थित रहे।कार्यक्रम का शुभारम्भ पंडित दीनदयाल उपाध्याय व श्यामाप्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर किया गया।संचालन हरीकंचन सिंह ने किया। सम्मेलन में विपुलेन्द्र सिंह, आदित्य नारायण तिवारी, अश्वनी ओझा, अवनींद्र ओझा, पिंकू ओझा, धनंजय सिंह इत्यादि उपस्थित रहे।

रवीन्द्र तिवारी

Tags:

Post Comments

Comments

Latest News

Road Accident in Ballia : ट्रक से कुचलकर 8वीं के छात्र की दर्दनाक मौत, रोकी रफ्तार Road Accident in Ballia : ट्रक से कुचलकर 8वीं के छात्र की दर्दनाक मौत, रोकी रफ्तार
Ballia News : एनएच 31 पर स्थित बलिया नगर कोतवाली क्षेत्र के सहरसपाली चट्टी ट्रक (डम्फर) से कुचलकर 8वीं के...
छात्र की गोली से घायल शिक्षिका हार गई जिंदगी की जंग
6 मई 2024 : कैसा रहेगा आपका Monday, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया : जोनल और सेक्टर मजिस्ट्रेटों का प्रशिक्षण सम्पन्न, डीईओ ने किया ब्रीफ
बलिया : मंदिरों में आराधना के बाद डॉ. सुषमा शेखर ने किया दर्जनों गांवों में जनसम्पर्क
PM Modi In Ayodhya : अयोध्या में रामलला का आशीर्वाद लेकर PM Modi ने किया रोड शो
बलिया : बेटी संग क्रूरता की शिकायत पर पहुंचे बाप-भाई को भी ससुरालियों ने पीटा