बलिया : यूपी बोर्ड परीक्षा कंट्रोल रूप में लगी 48 शिक्षकों और अनुदेशकों की ड्यूटी, देखें पूरी लिस्ट

बलिया : यूपी बोर्ड परीक्षा कंट्रोल रूप में लगी 48 शिक्षकों और अनुदेशकों की ड्यूटी, देखें पूरी लिस्ट

बलिया : उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद द्वारा आयोजित हाईस्कूल एवं इण्टरमीडिएट बोर्ड परीक्षा-2024 को शान्तिपूर्वक, सकुशल शुचितापूर्ण एवं नकलविहीन सम्पन्न कराने के लिए कार्यालय जिला विद्यालय निरीक्षक बलिया में संचालित कन्ट्रोल रूम में परीक्षा केन्द्रों पर लगाये गये डीवीआर (DVR) के संचालन मानिटरिंग  के लिए उच्च स्तर पर संचालित कन्ट्रोल रूम के आदेशानुसार त्वरित कियान्वयन, सूचनाओं के प्रसारण एवं आदान-प्रदान के लिए शिक्षकों एवं सहायक अध्यापकों की तीन शिफ्ट में ड्यूटी लगाई गई है। 
 
जिला विद्यालय निरीक्षक रमेश सिंह ने 48 अध्यापक एवं अनुदेशकों का ड्यूटी आदेश जारी कर दिया है। सम्बंधित अध्यापक एवं अनुदेशक 19 फरवरी से अपने निर्धारित समय पर उपस्थित होकर डयूटी करेंगे, जो अनवरत 24X7 दिनांक 09 मार्च तक तैनाती के रोटेशन के अनुसार प्रभावी रहेगी। इसमें किसी प्रकार की शिथिलता क्षम्य नहीं होगी। जिला विद्यालय निरीक्षक ने कहा है कि राजेश कुमार यादव सह जिला विद्यालय निरीक्षक बलिया (प्रभारी अधिकारी कन्ट्रोल रूम) कन्ट्रोल रूम की निगरानी से संबंधित समस्त कार्यों का पर्यवेक्षण करेंगे। साथ ही सम्पादित कार्यों की प्रतिदिन की आख्या से अधोहस्ताक्षरी को अवगत कराना सुनिश्चित करेंगे।
Duty List
 
List

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान