Ballia News : बात-बात में बिगड़ी बात...10 घायल

Ballia News : बात-बात में बिगड़ी बात...10 घायल

दोकटी, बलिया : दोकटी थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव में रविवार को आई बरात में बाराती घराती दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर शुरु हुए विवाद ने मारपीट का रुप ले लिया। घराती बाराती विवाद में दोनों तरफ से लगभग दस लोग घायल हो गये। बारातियों द्वारा दिये गये तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर अगली कार्यवाही में लग गयी। 


दोकटी निवासी रोजादीन के यहां बारात आयी थी, जहां किसी बात को लेकर घराती बाराती में मारपीट हो गयी।दोनों पक्ष से लगभग पांच पांच लोग चोटिल हो गये।पुलिस को दिए तहरीर के अनुसार एक बाराती ने लिखा है कि हम सब बैरिया थाना क्षेत्र के बैरिया पश्चिम टोला से अपने रिश्तेदार दोकटी निवासी रोजादीन अंसारी के यहां बारात में शामिल होने आए थे। यहां दो लड़के आपस में झगड़ रहे थे।बीच-बचाव के लिए हम लोग बैरिया निवासी असलम अंसारी, महमूद अंसारी व मेराज अंसारी मौके पर गए।

दोनों लड़कों को समझाकर अलग कर दिये। इस बात को लेकर उक्त आवेशित लड़कों के साथ लगभग छः की संख्या में लाठी डंडे लेकर युवक आए और हम तीनों को मारने लगे। मौके पर उपस्थित लोगों ने हम घायलों को सीएचसी सोनबरसा लेकर गए, जहां हम तीनो का इलाज हुआ। उक्त तहरीर के आधार पर दोकटी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई में जुटी है। वहीं दोकटी निवासी दूसरे पक्ष का आरोप है कि बाराती तीनों युवक शराब के नशे में थे। वे तीनों गलत नियत से एक घर में घुसने का प्रयास करने लगे जिसमे एक वृद्ध व उसकी बहू थी।

जब तीनों लोग जबरदस्ती घर में घुस रहे थे तो वृद्ध महिला ने बचाव के लिए चिल्लाना शुरु कर दिया। उसकी आवाज सुन हम सब मौके पर पहुंचे, जहाँ ये तीनों लोग हमलोगों से भिड़ गए। हम लोगों को भी काफी चोटें आयी है। उक्त मामले को लेकर हम लोग सुबह ही दोकटी थाने में तहरीर दे दिए हैं। लेकिन हमलोगों के तहरीर पर अभी तक कोई कार्यवाई नही हुई है।

यह भी पढ़े JNCU Ballia : विश्वविद्यालयी परीक्षा में कुछ यूं नकल करते पकड़े गये परीक्षार्थी

रमेश पांडेय

यह भी पढ़े बलिया-बनारस रेल खंड पर सेनानी और कामायनी एक्सप्रेस में स्पेशल स्क्वाड एवं कामर्शियल की रेड टीम का छापा, फिर...

Post Comments

Comments

Latest News

बैरिया तहसील बार एसोसिएशन : उमेश सिंह अध्यक्ष, मिथिलेश सिंह उपाध्यक्ष ; महामंत्री बनें विनय सिंह बैरिया तहसील बार एसोसिएशन : उमेश सिंह अध्यक्ष, मिथिलेश सिंह उपाध्यक्ष ; महामंत्री बनें विनय सिंह
बैरिया, बलिया : बैरिया तहसील बार एसोसिएशन के शनिवार को हुए चुनाव में अधिवक्ता उमेश कुमार सिंह ने एक मत...
राधाकृष्ण अकादमी में रोमांचक तीन दिवसीय समर कैंप का समापन
जूता कारोबारियों के यहां अकूत दौलत देखकर IT अफसर भी हैरान : 40 करोड़ कैश मिला, गिनती अभी पूरी नहीं
फूल हूं...  तासीर मेरी तितलियों से पूछना
19 मई 2024 : कैसा रहेगा अपना Sunday, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया : पशु बाड़ा में लगी आग, 6 गोवंश झुलसे
Road Accident in Ballia : बाइक सवार की टूटी सांस, परिवार में मचा कोहराम