बलिया : बैरिया सर्किल में चेतावनी के साथ 1120 को लाल, 1172 लोगों को मिला पीला कार्ड

बलिया : बैरिया सर्किल में चेतावनी के साथ 1120 को लाल, 1172 लोगों को मिला पीला कार्ड

बैरिया, बलिया : आसन्न लोकसभा चुनाव में शांतिपूर्ण मतदान करने के उद्देश्य से बैरिया सर्किल की पुलिस ने 2292 ऐसे लोगों को चिन्हित किया है, जिनके द्वारा मतदान केंद्र पर बाधा उत्पन्न किया जा सकता है। ऐसे लोगों को पुलिस प्रशासन ने लाल व पीला कार्ड जारी किया है। कुल 2292 जारी कार्ड में 1120 लोगों को लाल कार्ड देकर सख्त चेतावनी दी गई है कि अगर मतदान में गड़बड़ी हुई तो कठोर कार्रवाई की जाएगी।

इसी तरह से 1172 लोगों को पीला कार्ड देकर उन्हें भी पुलिस ने चेताया है कि चुनाव में किसी तरह की अशांति उत्पन्न हुई तो गंभीर परिणाम होंगे। उन्हें चेताया गया है कि मतदान करने के बाद वह मतदान केन्द्र के अगल बगल न भटके, सीधे घर चले जाय। मतदान केन्द्र के अगल बगल मिलने पर उनकी खैर नहीं।

बैरिया के एसएचओ धर्मवीर सिंह के अनुसार 350 लोगों को लाल कार्ड  व 350 लोगों को पीला कार्ड देकर उन्हें चेतावनी दी गई है। थानाध्यक्ष हल्दी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि 372 लोगों को पीला कार्ड और 250 लोगों को लाल कार्ड देकर के उन्हें चेतावनी दी गई है कि मतदान में किसी प्रकार की गड़बड़ी हुई तो गंभीर परिणाम होंगे।

थानाध्यक्ष दोकटी मदन पटेल ने  बताया कि 250 लोगों को लाल कार्ड और 250 लोगों को पीला कार्ड देकर उन्हें चेतावनी दी गई है कि किसी भी तरह का मतदान में गड़बड़ी नहीं होनी चाहिए। थानाध्यक्ष रेवती रोहन राकेश सिंह ने बताया कि 250 लोगों को लाल कार्ड और 250 लोगों को पीला कार्ड देकर के उन्हें चेताया गया है कि मतदान में कोई गड़बड़ी न करें।

यह भी पढ़े गरीबी और बदनसीबी से जूझ रहे परिवार के बीच 'राहत' लेकर पहुंचा बलिया का मदद संस्थान

शिवदयाल पांडेय मनन

यह भी पढ़े बलिया में हुआ 40.40 लाख पौधों का रोपण

Post Comments

Comments

Latest News

रोहित पाण्डेय हत्याकांड : 24 घंटे बाद भी बलिया पुलिस का हाथ खाली रोहित पाण्डेय हत्याकांड : 24 घंटे बाद भी बलिया पुलिस का हाथ खाली
बांसडीह, बलिया : बांसडीह कस्बा निवासी रोहित पाण्डेय की शनिवार सुबह बांसडीह कोतवाली गेट के पास धारदार हथियार से की...
बलिया : करंट की चपेट में आने से युवक की मौत
बलिया कोतवाल संजय सिंह लाइनहाजिर
गरीबी और बदनसीबी से जूझ रहे परिवार के बीच 'राहत' लेकर पहुंचा बलिया का मदद संस्थान
क्या सच में केरल सरकार ने की है अपने 'विदेश सचिव' की नियुक्ति, मुख्य सचिव ने जारी किया यह बयान
बलिया में मासूम बालिका से दुष्कर्म, 28 साल के आरोपी युवक को मिली 25 साल की सजा
बलिया पुलिस के हत्थे चढ़ा युवक, संगीन अपराध में भेजा गया जेल