चाचा ने भतीजी को उतारा मौत के घाट, 23 मई को आनी थी बरात

चाचा ने भतीजी को उतारा मौत के घाट, 23 मई को आनी थी बरात


लखनऊ। बहराइच जिले के माधवपुरवा गांव में जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। जमकर लाठी डंडे चले। चाचा ने अपनी भतीजी की गला रेतकर हत्या कर दी। कई और लोग भी घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी होने पर एएसपी देहात घटना स्थल का निरीक्षण किया।

जिले के हरदी थाना क्षेत्र के दहाव के माधवपुरवा में गुरुवार को सगे भाइयों में मकान के बंटवारे को लेकर विवाद शुरू हो गया। बात- बात में विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। दोनों पक्ष के लोग आमने सामने आ गए। हंसिया व लाठी डंडे चले। विवाद में युवती ज्योति (19) पुत्री दशरथ की हसिया से गर्दन काटकर हत्या कर दी गई।

मारपीट में श्रवण कुमार (35), शीला देवी (11),  राजमंगल (40), राजमन (35) व दिव्या (16) घायल हो गए। सूचना पाकर एएसपी ग्रामीण रवींद्र कुमार सिंह, सीओ शंकर प्रसाद व एसओ शिवानंद प्रसाद यादव समेत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एएसपी ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। 



Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में ADG और DIG का छापा : अवैध वसूली का भंडाफोड़, नरही थानाध्यक्ष के साथ कोरंटाडीह पुलिस चौकी सस्पेंड ; दो पुलिसकर्मियों समेत 18 गिरफ्तार बलिया में ADG और DIG का छापा : अवैध वसूली का भंडाफोड़, नरही थानाध्यक्ष के साथ कोरंटाडीह पुलिस चौकी सस्पेंड ; दो पुलिसकर्मियों समेत 18 गिरफ्तार
बलिया : जनपद के नरही थाना क्षेत्र अंतर्गत भरौली गोलम्बर पर एडीजी वाराणसी जोन पीयूष मोर्डिया व डीआईजी आजमगढ़ वैभव...
बलिया के चर्चित चौराहा पर एडीजी का छापा, हिरासत में लिए गये तीन पुलिसकर्मियों समेत कई लोग
बलिया में पेड़ से टकराई बाइक, दो युवकों की दर्दनाक  मौत ; मचा कोहराम
25 जुलाई 2024 : अपने लिए कैसा रहेगा गुरुवार, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया से घर लौट रहे थे विशाल, रास्ते से झपट ले गई मौत
बलिया बीएसए ने ऐसे स्कूलों के खिलाफ छेड़ा अभियान, 6 विद्यालयों पर लगा ताला ; बढ़ी औरों की बेचैनी
बलिया का चर्चित हत्याकांड : रोहित पांडेय के घर पहुंचे कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह, बोले...