छात्रा का दुष्कर्मी हत्यारा गिरफ्तार

छात्रा का दुष्कर्मी हत्यारा गिरफ्तार


आगरा। छात्रा की दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या करने वाले हत्‍यारेे ने गिरफ्तार होने पर अपना जुर्म कबूल कर लिया है। हत्‍यारे का कहना है कि वो वारदात के बाद नहर पर नहाया और दोबारा घटनास्‍थल पर गया। यदि उसकी सांसें चल रही होतीं तो दोबारा गला घोंटकर उसे मार देता।  दुष्‍कर्मी हत्‍यारा सीतापुर के तंबौर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। गांव मे अपने दोस्त के पास कई महीने से आकर रह रहा था। 

सैंया थाना क्षेत्र निवासी आठवीं में पढ़ने वाली 12 वर्षीय छात्रा 11 मई को घर से शौच के लिए गयी थी। वहां दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करके शव को खेत के किनारे बनी झाड़ी में फेंक दिया था। एसपी ग्रामीण रवि कुमार ने बताया छात्रा की हत्या सलमान ने की थी। वह सीतापुर के थाना क्षेत्र तंबौर के गांव गड़ौसा का रहने वाला है। सलमान ने पूछताछ में पुलिस काे बताया कि सैंया निवासी शेर सिंह सीवर ठेकेदार है। वह सीवर लाइन की सफाई का काम कराता है। शेर सिंह की लखनऊ जाने के दौरान ट्रेन मे उससे मुलाकात हो गयी। सलमान की मां की मौत के बाद पिता ने दूसरी शादी कर ली है। इसलिए पिता से अनबन के चलते उन्होंने घर से निकाल दिया। वह कुछ महीने से शेर सिंह के साथ मिलकर काम कर रहा था। होली पर वह शेर सिंह के साथ उसके गांव आ गया।

सलमान ने पुलिस काे बताया कि छात्रा से दुष्कर्म और उसकी हत्या करने के बाद वह गांव के बाहर नहर में नहाने चला गया। इसके बाद वह दोबारा घटनास्थल पर यह देखने के लिए लौटा कि छात्रा मर गयी है कि नहीं। इससे कि यदि सांसे चल रही होतीं तो वह उसका दोबारा गला घोंट देता। छात्रा की मौत की पुष्टि होने के बाद वह गांव गया। 

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में ADG और DIG का छापा : अवैध वसूली का भंडाफोड़, नरही थानाध्यक्ष के साथ कोरंटाडीह पुलिस चौकी सस्पेंड ; दो पुलिसकर्मियों समेत 18 गिरफ्तार बलिया में ADG और DIG का छापा : अवैध वसूली का भंडाफोड़, नरही थानाध्यक्ष के साथ कोरंटाडीह पुलिस चौकी सस्पेंड ; दो पुलिसकर्मियों समेत 18 गिरफ्तार
बलिया : जनपद के नरही थाना क्षेत्र अंतर्गत भरौली गोलम्बर पर एडीजी वाराणसी जोन पीयूष मोर्डिया व डीआईजी आजमगढ़ वैभव...
बलिया के चर्चित चौराहा पर एडीजी का छापा, हिरासत में लिए गये तीन पुलिसकर्मियों समेत कई लोग
बलिया में पेड़ से टकराई बाइक, दो युवकों की दर्दनाक  मौत ; मचा कोहराम
25 जुलाई 2024 : अपने लिए कैसा रहेगा गुरुवार, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया से घर लौट रहे थे विशाल, रास्ते से झपट ले गई मौत
बलिया बीएसए ने ऐसे स्कूलों के खिलाफ छेड़ा अभियान, 6 विद्यालयों पर लगा ताला ; बढ़ी औरों की बेचैनी
बलिया का चर्चित हत्याकांड : रोहित पांडेय के घर पहुंचे कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह, बोले...