IPL : सुरक्षा घेरा तोड़कर क्रीज पर पहुंचा फैन, विराट कोहली के छुए पैर, देखें Video 

IPL : सुरक्षा घेरा तोड़कर क्रीज पर पहुंचा फैन, विराट कोहली के छुए पैर, देखें Video 

IPL 2024 RCB vs PBKS : आईपीएल 2024 का छठा मुकाबला पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में आरसीबी ने टॉस जीतकर पंजाब को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। धवन के नेतृत्व में टीम ने 20 ओवर में छह विकेट खोकर 176 रन का स्कोर तैयार किया और आरसीबी को 177 रन का लक्ष्य थमाया है। मैच में आरसीबी ने 4 विकेट से जीत दर्ज की, लेकिन इसी दौरान एक बड़ी चूक भी देखने को मिली। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

रॉयल चैलेंर्स बेंगलरु के पूर्व कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली की फैन फॉलोइंग किसी से छिपी नहीं है। फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। ऐसा ही कुछ बेंगलुरु में खेले जा रहे आरसीबी बनाम पंजाब किंग्स मुकाबले में देखने को मिला। एक शख्स सुरक्षा घेरा तोड़कर विराट कोहली के पास बीच मैदान पर पहुंच गया। उसने सीधे जाकर किंग कोहली के पैर छुए, तभी सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे और उसे मैदान से बाहर ले गए। यह घटना आरसीबी की पारी के दौरान हुई, जिसकी वजह से कुछ देर मुकाबला रोका गया। 

कोहली ने पंजाब किंग्स के खिलाफ इस मैच में कमाल की बल्लेबाजी की और 49 गेंदों में 77 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 11 चौके और 2 सिक्स लगाए। आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने आईपीएल में 650 चौके पूरे कर लिए हैं। उन्होंने सात चौके जड़कर यह रिकॉर्ड अपने नाम किया। धाकड़ बल्लेबाज ने आईपीएल में अब तक 238 मुकाबले खेले हैं। इनमें उन्होंने सात शतक और 50 अर्धशतकों की मदद से 7284 रन बनाए हैं। पिछले मैच में किंग कोहली ने चेन्नई के खिलाफ एक छक्के की मदद से 21 रन बनाए थे।

इसके पहले कोहली ने टी 20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा कैच लेने वाले भारतीय का तमगा भी हासिल कर लिया। उन्होंने जॉनी बेयरस्टो का कैच लपककर अपने टी20 फॉर्मेट में 173 कैच पूरे किए। उन्होंने इस दौरान सुरेश रैना (172 कैच) को पीछे छोड़ा। रोहित शर्मा 167 कैचों के साथ तीसरे नंबर पर हैं। मनीष पांडे 146 कैच और सूर्यकुमार यादव 136 कैचों के साथ चौथे और पांचवें नंबर पर हैं। वैसे कुल मिलाकर टी20 क्रिकेट में 362 कैचों के साथ कायरन पोलार्ड पहले नंबर पर हैं।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, चार लोगों के खिलाफ मुकदमा बलिया में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, चार लोगों के खिलाफ मुकदमा
बलिया : अराजकतत्वों द्वारा हनुमान मंदिर में मांस का टुकड़ा फेंक कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई। मंदिर परिसर...
लोक सभा चुनाव 2024 : व्यय लेखा रजिस्टर पर बलिया STO की पैनी नजर
बलिया : अंकुर पाण्डेय को समाजवादी पार्टी ने दी बड़ी जिम्मेदारी
बलिया में आग की लपटों का तांडव, खड़ी गेहूं की फसल राख ; वर्दी में दिखी मानवीयता
बलिया डीएम ने जारी की हीट वेव से बचने को एडवाइजरी 
डीजे पर डांस कर रही दूल्हे की बुआ के पास चुपके से पहुंची मौत
बलिया : ई-रिक्शा, ऑटो और स्कार्पियो में टक्कर, दो रेफर